रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

कोतवाली क्षेत्र में बरेली-आगरा राजमार्ग पर गांव जजपुरा के पास रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक और युवती की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते मृतकों के परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2020 01:09 AM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 06:11 AM (IST)
रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत
रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

जेएनएन, उझानी(बदायूं) : कोतवाली क्षेत्र में बरेली-आगरा राजमार्ग पर गांव जजपुरा के पास रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक और युवती की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते मृतकों के परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

उझानी के मुहल्ला बहादुरगंज निवासी शैलेंद्र राठौर दिल्ली के लोनी इलाके में रहकर सेल्समैन का काम करता था। उनके पास में ही बदायूं में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मुहल्ला बाबा कालोनी निवासी कल्लू गुप्ता की पुत्री दिव्या गुप्ता भी किसी प्राइवेट कंपनी नोएडा में काम करती थी। दोनों के बीच पारिवारिक संबंध थे। आठ दिन पहले शैलेंद्र अपने घर आया तो दिव्या भी उसके साथ आई थी। दिव्या को शैलेंद्र ने उसके घर छोड़ दिया। शुक्रवार को दिल्ली जाने को निकला। इससे पहले वह किसी काम से कादरचौक गया और वहां से एआरटीओ आफिस में उसने अपने ड्राइविग लाइसेंस का नवीनीकरण कराया। फिर उसने दिव्या को उसके घर से बाइक पर बैठाया। वह दोनों दिल्ली को रवाना हो गए। इसी बीच हादसे में दोनों की जान चली गई। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

इंसेट ..

शैलेंद्र के साथ आया किशोर लापता

शुक्रवार को शैलेंद्र जब घर से निकला तो उसके साथ उझानी के ही मुहल्ला श्रीनारायण गंज निवासी लालाराम का बेटा सुरेश भी कादरचौक गया था। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे सुरेश के परिजन उसकी तलाश में जुटे रहे।

chat bot
आपका साथी