मुसीबत बना अधबना मेवली-खंडुआ मार्ग

बदायूं, उघैती : सासद ने बेशक जिले में बेहतर सड़कें बनवाई हों, लेकिन उघैती क्षेत्र की सड़कें इतनी बदहाल

By Edited By: Publish:Sun, 26 Oct 2014 12:42 AM (IST) Updated:Sun, 26 Oct 2014 12:42 AM (IST)
मुसीबत बना अधबना मेवली-खंडुआ मार्ग

बदायूं, उघैती : सासद ने बेशक जिले में बेहतर सड़कें बनवाई हों, लेकिन उघैती क्षेत्र की सड़कें इतनी बदहाल हैं राहगीरों का निकलना दूभर हो गया है। अधिकारियों व नेताओं पर क्षेत्रीय ग्रामीणों की माग का अब तक कोई असर नहीं हो रहा है। सड़क पर ठेकेदार ने पत्थर ही डालकर छोड़ दिया, जिससे इस रोड पर गुजरने वाले दर्जनों राहगीर व बाइक चालक गिरकर घायल हो जाते हैं। सड़क न बनाने जाने से ग्रामीणों में प्रशासन के प्रति गहरा रोष पनपने लगा है।

सासद धर्मेद्र यादव भले ही जिले में सड़कों का जाल बिछाएं लेकिन ठेकेदार की लापरवाही से क्षेत्र के लोग परेशान हैं। इस रोड की पुलिस बनाने में ठेकेदार ने महीनों लगा दिए हैं।

- दीपू

इस रोड का निर्माण 13 अगस्त तक पूरा हो जाना था लेकिन अब तक इसे पूरा नहीं किया गया है। इसके बावजूद नेता व प्रशासन ग्रामीणों की इस समस्या से बिल्कुल अंजान बने हुए हैं।

- रामसेवक गुप्ता

11 महीनों से अधबने इस रोड पर कोई अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है सासद ने भी इस रोड को बनवाने की जहमत नहीं उठाई। चुनाव के समय तो सभी नेता वायदे करते हैं लेकिन बाद में भूल जाते हैं।

अतर सिंह यादव

मुझे तो उघैती से गाव मेवली जाने में डर लगने लगता है क्योंकि इस रोड पर पत्थर ही पत्थर पड़े है। न जाने कब यह रोड बनेगा जिससे इस रोड पर गुजरने में हादसे की आशंका रहती है।

प्रवीन कुमार गुप्ता

chat bot
आपका साथी