बगरैन में छापा मारकर पुलिस ने पकड़ा चोरी का कई ड्रम डीजल

थाना क्षेत्र के कस्बा बगरैन में एडीजी और डीआइजी बरेली के आदेश पर आंवला पुलिस ने वजीरगंज पुलिस के साथ बिसौली रोड पर बने गोदाम में छापामारी कर भारी मात्रा में चोरी का डीजल बरामद किया है। पुलिस ने मौके से 11 हजार लीटर चोरी का डीजल बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 02:05 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 02:05 AM (IST)
बगरैन में छापा मारकर पुलिस ने पकड़ा चोरी का कई ड्रम डीजल
बगरैन में छापा मारकर पुलिस ने पकड़ा चोरी का कई ड्रम डीजल

जेएनएन, वजीरगंज (बदायूं): थाना क्षेत्र के कस्बा बगरैन में एडीजी और डीआइजी बरेली के आदेश पर आंवला पुलिस ने वजीरगंज पुलिस के साथ बिसौली रोड पर बने गोदाम में छापामारी कर भारी मात्रा में चोरी का डीजल बरामद किया है। पुलिस ने मौके से 11 हजार लीटर चोरी का डीजल बरामद किया। देर रात तक चोरी किए गए डीजल के ड्रम की गिनती चलती रही। पहली बार जिले में भारी मात्रा में डीजल चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस की इस कार्रवाई से सरकारी डीजल चोरी करने वालों के होश उड़ गए हैं। बरेली के आंवला डिपो से डीजल भरकर जाने वाले ट्रकों से डीजल चोरी किया जा रहा था। वजीरगंज क्षेत्र के गांव सिसइयां निवासी डीजल माफिया रईस अहमद उन सभी ट्रकों का डीजल खरीदता था। काफी समय से यह धंधा चल रहा था। इसकी सूचना आसपास के लोगों ने कई बार बगरैन पुलिस चौकी पर दी और वहां से कार्रवाई न होने पर वजीरगंज थाने पर भी सूचना दी, लेकिन माफिया की साठगांठ के चलते कोई भी उसपर हाथ नहीं डाल रहा था। स्थानीय स्तर पर कोई कार्रवाई न होने पर लोगों ने इसकी सूचना एडीजी अविनाश चंद्र और डीआइजी राजेश पांडेय को दी तो बुधवार को आंवला और वजीरगंज की पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने तेल चोरी करने वाले को हिरासत में लेते हुए कई ड्रम डीजल बरामद किया है।

वर्जन ..

डीजल चोरी करने के मामले में आंवला पुलिस और वजीरगंज पुलिस ने छापा मारा है। गोदाम में भारी मात्रा में चोरी का डीजल मिला है। आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- संकल्प शर्मा, एसएसपी

------------------------

chat bot
आपका साथी