Mukhtar Ansari: मुख्तार के परिवार से हमारे रिश्ते…, माफिया की मौत के बाद शिवपाल यादव ने दी प्रतिक्रिया

माफिया मुख्तार अंसारी की जेल में हुई मौत पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं बदायूं से प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने सवाल खड़े करते हुए मौत को संदेह के घेरे में बताया है। उन्होंने कहा कि इस परिवार से हमारे बहुत अच्छे रिश्ते थे इस परिवार का आजादी की लड़ाई में भी बहुत बड़ा योगदान था। इनकी मौत संदेह के घेरे में है। न्यायालय को स्वत इसका संज्ञान लेना चाहिए।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Fri, 29 Mar 2024 04:13 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 04:13 PM (IST)
Mukhtar Ansari: मुख्तार के परिवार से हमारे रिश्ते…, माफिया की मौत के बाद शिवपाल यादव ने दी प्रतिक्रिया
Mukhtar Ansari: मुख्तार के परिवार से हमारे रिश्ते…, माफिया की मौत के बाद शिवपाल यादव ने दी प्रतिक्रिया।

जागरण संवाददाता, बदायूं। माफिया मुख्तार अंसारी की जेल में हुई मौत पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं बदायूं से प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने सवाल खड़े करते हुए मौत को संदेह के घेरे में बताया है। 

उन्होंने कहा कि इस परिवार से हमारे बहुत अच्छे रिश्ते थे, इस परिवार का आजादी की लड़ाई में भी बहुत बड़ा योगदान था। इनकी मौत संदेह के घेरे में है। न्यायालय को स्वत: इसका संज्ञान लेना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि अगर जेल में किसी की मृत्यु होती है तो प्रशासनिक अधिकारी जेल के अधिकारी से लेकर सरकार सभी की जिम्मेदारी है। बेटे अब्बास को शामिल होने के लिए डीएम को स्वत: जनाजा में शामिल होने की अनुमति दे देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari Death: मुख्तार की मौत की होगी न्यायिक जांच, एक महीने में देनी होगी रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari Death : पिता की मौत की खबर सुनकर गुमसुम हुआ जेल में बंद अब्बास अंसारी, पुलिस वालों से कहा- मुझे अखबार पढ़ना है

chat bot
आपका साथी