मारपीट के दौरान वृद्ध की मौत, हत्या का आरोप

मारपीट के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Nov 2019 11:45 PM (IST) Updated:Thu, 28 Nov 2019 06:06 AM (IST)
मारपीट के दौरान वृद्ध की मौत, हत्या का आरोप
मारपीट के दौरान वृद्ध की मौत, हत्या का आरोप

संसू, सिलहरी (बदायूं) : जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट व पथराव के दौरान एक वृद्ध की मौत हो गई। उसके पक्ष के लोगों ने विरोधियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। इधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में बीमारी से मौत की पुष्टि हुई है।

बिनावर थानाक्षेत्र के गांव पुठी में इतेंद्र सिंह और प्रमोद के बीच पुश्तैनी जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते माहौल गर्माया और दोनों ओर से ईट-पत्थर चलने लगे। जमकर मारपीट हुई। इसी बीच इतेंद्र के ससुर डब्बू (90) निवासी गांव रोटा थाना वजीरगंज की अचानक मौत हो गई। पुलिस को हत्या की सूचना मिली तो आनन-फानन में गांव पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस दौरान प्रमोद पक्ष गांव से फरार हो गया। गांव वालों ने बताया कि डब्बू के परिवार में बेटी विदेशा के अलावा कोई नहीं था। ऐसे में वह यहीं पर रहते थे। इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बीमारी से मौत की पुष्टि हुई है।

मारपीट की भी नहीं दी गई तहरीर

इस प्रकरण में दोनों पक्षों के बीच मारपीट और पथराव हुआ है, लेकिन किसी भी पक्ष ने देर शाम तक पुलिस को इस घटना से जुड़ी तहरीर भी नहीं दी थी। वजह थी कि एक पक्ष हत्या का आरोप लगा रहा था तो पुलिस ने पोस्टमार्टम के आधार पर कार्रवाई की बात कही। जबकि दूसरा पक्ष फरार हो चुका है।

वर्जन ::

फिलहाल किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। वृद्ध की मौत की सूचना पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

- हरिभान सिंह, एसओ बिनावर

chat bot
आपका साथी