जेसीआई ने किया मेधावियों को सम्मानित

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 12:56 AM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 12:56 AM (IST)
जेसीआई ने किया मेधावियों को सम्मानित

बदायूं : उझानी में जेसीआई उझानी रॉयल की ओर से चल रहे कार्यक्रम में नगर के होनहार उन प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया जो अपनी प्रतिभा के दम पर उझानी और बदायूं का नाम रोशन कर रहे हैं।

नगर के पीसीएसजे अधिकारी कुमार गौरव, गंगाशील हास्पिटल बरेली की डा.शालिनी माहेश्वरी, एमआरसी आरोग्यम के डा.अभिषेक, हरदुआगंज थरमर पावर प्लांट के डा.नवीन निश्चल को जेसी ग्रेट के दौरान सुधांशु गुप्ता द्वारा ज्वैलर्स सम्मान देकर सम्मानित किया गया।

सम्मानित होने वालों में सिविल जज कुमार गौरव सिविल जज के पद पर बरेली में कार्यरत हैं। डा.शालिनी माहेश्वरी अपनी प्रारंभिक शिक्षा के बाद कोल्ड स्टोर व्यवसायी मिथलेश मंजूरा की पुत्री व प्रमुख समाजसेवी व व्यवसायी हरनारायण मुंदा की सुपौत्री है। वह गंगाशील अस्पताल बरेली की मैनेजिंग डायरेक्टर होते हुए बरेली के प्रमुख चिकित्सकों में से एक हैं। नवीन निश्चल हरदुआगंज थरमल पावर प्लांट में एक्जीक्यूटिव अधिकारी के रूप में कार्यरत हैं। डा.अभिषेक शर्मा एमआरसी अरोग्यम वृंदावन के संस्थापक भी हैं। इनकी उपलब्धियों को देखकर मेडिकल एसोसिएशन के माध्यम से उन्हें श्रीलंका बुलाया गया। डा.शशीवाला बसोमा निवासी पूर्व प्रधान सोनपाल की पुत्री हैं। वह एमडी कर महिला रोगों में विशेषज्ञता हासिल कर राममूर्ति अस्पताल बरेली के प्रमुख चिकित्सकों में से एक हैं। समाज सेवा के लिए एनजीओ से जन सेवा का कार्य कर रहीं है।

chat bot
आपका साथी