बीमा क्लेम के लिए दी अपहरण और लूट की सूचना

संसू सिलहरी थाना पुलिस पूरी रात मारपीट कर अपहरण और डीसीएम लूट की सूचना पर दौड़ी। फिर सर्विलांस की मदद से कंट्रोल रूम को सूचना देने वाले युवक को शाहजहांपुर के जैतीपुर से पकड़ा तो वह अपनी डीसीएम के साथ मिला। पूछताछ में उसने कबूला कि यह ड्रामा उसने बीमा कंपनी से क्लेम लेने को रचा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 05:49 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 05:49 PM (IST)
बीमा क्लेम के लिए दी अपहरण और लूट की सूचना
बीमा क्लेम के लिए दी अपहरण और लूट की सूचना

संसू, सिलहरी : थाना पुलिस पूरी रात मारपीट कर अपहरण और डीसीएम लूट की सूचना पर दौड़ी। फिर सर्विलांस की मदद से कंट्रोल रूम को सूचना देने वाले युवक को शाहजहांपुर के जैतीपुर से पकड़ा, तो वह अपनी डीसीएम के साथ मिला। पूछताछ में उसने कबूला कि यह ड्रामा उसने बीमा कंपनी से क्लेम लेने को रचा।

थाना मूसाझाग के गांव चिर्रा के अमित पुत्र राजपाल ने बुधवार रात एक बजे पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया। उसने बदमाशों द्वारा मारपीट कर डीसीएम लूट लिए जाने की सूचना दी। लूट की सूचना पर थानाध्यक्ष ललित भाटी और पीआरवी मौके पर पहुंचे। सूचना पर एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव भी पहुंच गए। उन्होंने जल्द डीसीएम का पता लगाने के निर्देश दिए। लेकिन, कोई सुराग नहीं लगा। फिर युवक का मोबाइल सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन ली। उसकी लोकेशन शाहजहांपुर के जैतीपुर थाना क्षेत्र के मरेनी गांव में मिली। एसओ मूसाझाग ट्रेस हुए लोकेशन पर पहुंचे। यहां सूचना देने वाला युवक अपने मामा के घर डीसीएम के साथ मिला। पुलिस उसे मय डीसीएम थाने ले आई। पूछताछ में उसने बीमा कंपनी से क्लेम लेने को ड्रामा करने की बात कही। इस पर युवक के खिलाफ पुलिस को गुमराह करने और झूठी सूचना देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा। एसओ ललित भाटी ने बताया कि युवक ने फोन करके झूठी सूचना दी थी। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी