गल्ला व्यापारी से लूटपाट में तीन पर मुकदमा

By Edited By: Publish:Fri, 29 Aug 2014 02:12 AM (IST) Updated:Fri, 29 Aug 2014 02:12 AM (IST)
गल्ला व्यापारी से लूटपाट में तीन पर मुकदमा

बदायूं : कोतवाली क्षेत्र में गल्ला व्यापारी से हुई लूटपाट के मामले में व्यापारी ने एक नामजद समेत तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। नामजद आरोपी की घटना के कुछ समय बाद ही घर से हुई गिरफ्तारी की वजह से पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

ज्ञात हो कि बुधवार की रात करीब नौ बजे कस्बे के मुहल्ला परा निवासी गल्ला व्यवसायी हीरालाल गुप्ता बरेली से कैश लेकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव नेता-झुकसा के पास एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने असलहों के बल पर उनसे 1.60 लाख रुपये की नकदी लूटी थी। विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी को मारपीट कर घायल कर दिया था। घटना के बाद कोतवाली पहुंचे व्यापारी ने बताया कि कस्बा निवासी राजेश गुप्ता समेत तीन लोगों ने उनसे लूटपाट की है। पुलिस ने रात में राजेश के घर छापा मारा, जहां वह सोता हुआ मिला। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस घटना को संदिग्ध मानने लगी। हालाकि पुलिस ने राजेश के अलावा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

--------------------

प्रथम दृष्टया राजेश गुप्ता की नामजदगी से घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। चूंकि गंभीर अपराध है, ऐसे में कोई बेगुनाह जेल न जाए। इसलिए पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि वह पूरी जांच पड़ताल के बाद ही आगे की कार्रवाई करे।

-मान सिंह चौहान, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी