मायके में रह रही पत्नी पर किया कातिलाना हमला

थाना क्षेत्र के गांव बल्ले नगला में मायके में रह रही पत्नी पर पति ने कातिलाना हमला बोल दिया। सोते वक्त खुरपी से उसके गले पर प्रहार किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद परिजनों ने उसको पकड़ लिया। घटना की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। इसके साथ ही आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 11:06 PM (IST)
मायके में रह रही पत्नी पर किया कातिलाना हमला
मायके में रह रही पत्नी पर किया कातिलाना हमला

जेएनएन, उसहैत : थाना क्षेत्र के गांव बल्ले नगला में मायके में रह रही पत्नी पर पति ने कातिलाना हमला बोल दिया। सोते वक्त खुरपी से उसके गले पर प्रहार किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद परिजनों ने उसको पकड़ लिया। घटना की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। इसके साथ ही आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेजा है।

गांव बल्ले नगला निवासी सोनी की शादी अमीरगंज कछला निवासी जसवीर के साथ हुई है। होली पर जसवीर सोनी को लेकर उसके मायके आया तो कुछ दिन बाद लॉकडाउन लगने की वजह से वह दोनों यहीं पर रहने लगे। रात को खाना खाने के बाद दोनों कमरे में सोने चले गए। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई तो परिजनों ने उनको डांटकर शांत कर दिया। रात में वह किसी वक्त उठा तो सोनी सो रही थी। उसने सोते वक्त खुरपी से सोनी के गले पर प्रहार कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख-पुकार पर परिवार के सभी लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। उन्होंने देखा तो सोनी खून से लथपथ तड़प रही थी। जसवीर ने भागने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने उसको पकड़ लिया। घायल सोनी ने बताया कि आरोपित ने पहले अपने परिजनों से बात की थी इसके बाद खुरपी से उसपर प्रहार कर दिया। मामले की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर उसको जेल भेज दिया। इस संबंध में एसओ अमृत लाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी