उझानी का कोविड एल वन अस्पताल संक्रमितों से खाली

अव्यवस्थाओं से जूझ रहा उझानी का कोविड एल वन अस्पताल संक्रमितों से खाली हो गया। फिलहाल उसे बंद कर व्यवस्था को और दुरुस्त करने की तैयारी चल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 10:55 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 06:10 AM (IST)
उझानी का कोविड एल वन अस्पताल संक्रमितों से खाली
उझानी का कोविड एल वन अस्पताल संक्रमितों से खाली

जेएनएन, बदायूं: अव्यवस्थाओं से जूझ रहा उझानी का कोविड एल वन अस्पताल संक्रमितों से खाली हो गया। फिलहाल उसे बंद कर व्यवस्था को और दुरुस्त करने की तैयारी चल रही है।

इस कोविड अस्पताल में पहले 30 बेड थे। जरूरत पड़ने पर बेडो की संख्या को बढ़ाया गया। जिले भर के अलावा शुरूआत में बरेली से भी संक्रमितों को यहां भर्ती किया जा रहा था। संक्रमितों ने हाल ही में अव्यवस्थाओं को उजागर किया तो सिस्टम हरकत में आ गया। डीएम कुमार प्रशांत ने खुद इसका निरीक्षण किया और वहां गंदगी मिलने पर जिम्मेदारों को फटकार भी लगाई। निर्देश दिए कि जब तक व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं हो जातीं, आसरा आवास में ही संक्रमितों को भर्ती किया जाए। शनिवार को वहां मौजूद तीनों संक्रमितों को घर भेज दिया गया।

जिले में 321 निगेटिव, नौ लोग निकले संक्रमित

जिले में कोरोना संक्रमण के मामले शनिवार को कम सामने आए। इससे कुछ इलाकों के लोगों ने राहत महसूस की। शनिवार को देर शाम स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में बताया गया कि जिले भर में कोरोना संदिग्धों की 330 रिपोर्ट आई, जिसमें 321 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई और नौ लोग संक्रमित पाए गए। संक्रमितों के शहर के मुहल्ला कृष्णापुरी में दो, पीडब्ल्यूडी कैंपस में एक, वजीरगंज ब्लॉक क्षेत्र में चार, सहसवान क्षेत्र में दो संक्रमित निकले। संक्रमितों के संपर्क वालों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी