भाजपा का रोजगार देने का वादा निकला हवाई

सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि सांसद धर्मेद्र यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 11:33 PM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 11:33 PM (IST)
भाजपा का रोजगार देने का वादा निकला हवाई
भाजपा का रोजगार देने का वादा निकला हवाई

बिल्सी : सपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि सांसद धर्मेद्र यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा नेताओं ने जनता से वादा किया था कि हर साल दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देंगे। गरीबों को 15 लाख देंगे और किसानों की लागत का डेढ़ गुना उपज का दाम दिलाएंगे। यह सारे वादे हवा-हवाई साबित हुए।

नगर के तहसील रोड ग्रीन हाउस में हुए सम्मेलन में बूथ कमेटी प्रभारियों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि भाजपा नेताओं की झूठ अब आम जनता समझ चुकी है। आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता सपा के पक्ष में मतदान करेगी। जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने भाजपा सरकार को तानाशाहों की सरकार बताया और कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। युवा समाजवादी, छात्र नेता शाहनवाज अल्वी व सिक्की वाष्णेय ने अपनी युवा टीम के साथ 51 किलो की माला पहनाकर सांसद व पूर्व मंत्री विमल कृष्ण अग्रवाल व जिलाध्यक्ष का स्वागत किया। आगामी 23 तारीख को बूथों पर अधिक से अधिक नए वोट बनवाने के लिए लोगों से आह्वान किया गया। इस मौके पर विमल कृष्ण अग्रवाल पप्पी, उदयवीर शाक्य, जिला सचिव रईस अहमद, किशोरी लाल शाक्य, सिक्की वाष्र्णेय, अवधेश यादव, रविन्द्र शाक्य, सोवरन ¨सह यादव, जीशान अंसारी, आसिम सैफी, अजीत गुर्जर, शाहिद राइन, सांसद प्रतिनिधि अवधेश यादव, विपिन यादव, सईद सिद्दीकी, नाजिम अल्वी, दीप ¨सह यादव, डॉ.श्रीकृष्ण गुप्ता उर्फ टिक्कू गुप्ता, अर्जुन ¨सह आदि मौजूद रहे।

सहसवान में सपा का कार्यकर्ता सम्मेलन आज

संस, सहसवान : समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन 17 सितंबर को मेला ग्राउंड के सामने स्थित पार्टी कार्यालय पर होगा। सम्मेलन में सांसद धर्मेंद्र यादव और क्षेत्रीय विधायक ओमकार ¨सह यादव मौजूद रहेंगे। विधायक ओमकार ¨सह यादव ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से सम्मेलन में भाग लेने का आह्वान किया है।

chat bot
आपका साथी