Badaun: बाइक से उछलकर गिरी महिला हुई मौत, बेटे के साथ रिश्तेदारी से लौटी थी, परिजन बोले- किसी ने डंडा मारा था

उस्मानपुर पुल के पास ब्रेकर पर बाइक उछल गई और कमला देवी उछल कर सड़क पर जा गिरी जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई। सूचना देकर एंबुलेंस बुलाई गई और महिला को सीएचसी दहगवां ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Ankit GuptaEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2022 12:17 AM (IST) Updated:Fri, 30 Sep 2022 02:03 AM (IST)
Badaun: बाइक से उछलकर गिरी महिला हुई मौत, बेटे के साथ रिश्तेदारी से लौटी थी, परिजन बोले- किसी ने डंडा मारा था
बाइक से उछलकर सड़क पर गिरी महिला की मौत।

बदायूं, जागरण संवाददाता। रिश्तेदारी से होकर वापस अपने गांव जा रही महिला की बाइक से उछलकर गिरने से मृत्यु हो गई। हादसे की जानकारी के बाद से स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान स्वजन की ओर से आरोप लगाया गया कि किसी ने पीछे से डंडा सिर में मारा है। लेकिन पुलिस ने ऐसी किसी घटना से इनकार करते हुए महिला की मृत्यु हो हादसा बताया है।

जिला संभल के थाना गुन्नौर के गांव कैल निवासी उदयवीर, उनकी पत्नी कमला देवी व बेटा अजयपाल बीते दिनों अपनी रिश्तेदारी में जिले के थाना सहसवान के गांव रसूलपुर डास आए थे। वहां से गुरुवार दोपहर वापस अपने गांव जाते समय वह जब उस्मानपुर पुल के पास पहुंचे तो ब्रेकर पर बाइक उछल गई और कमला देवी उछल कर सड़क पर जा गिरी, जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई। सूचना देकर एंबुलेंस बुलाई गई और महिला को सीएचसी दहगवां ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। 

स्वजनों ने कही डंडा मारने की बात, पुलिस ने नकारा

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक महिला के पति व अन्य स्वजन ने आरोप लगाया कि किसी ने महिला को पीछे से डंडा मारा है। बताया गया कि कुछ लोग दो बाइक से व एक कार से पीछे लगे थे। वहीं पुलिस के अनुसार घटना स्थल से चंद कदम पहले ही पुलिस तैनात थी, जिसने किसी को पीछा करते हुए नहीं देखा। अगर ऐसा था तो स्वजन को मौके पर ही पुलिस को पूरी बात बतानी चाहिए थी। 

इंस्पेक्टर जरीफनगर मनोज कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हादसे का है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी यही पुष्टि कर रही है। अगर कोई शंका है तो स्वजन तहरीर दें जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी