वीडियो बनाकर किशोरी का दो माह तक दुष्कर्म

बदायूं: नाबालिग के साथ यौन शोषण का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडिय

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jun 2017 11:33 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jun 2017 11:33 PM (IST)
वीडियो बनाकर किशोरी का दो माह तक दुष्कर्म
वीडियो बनाकर किशोरी का दो माह तक दुष्कर्म

बदायूं: नाबालिग के साथ यौन शोषण का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ दो माह तक दुष्कर्म करता रहा। आरोपी ने जब दूसरों से संबंध बनाने का दबाव बनाया तो पीड़िता ने परिजनों को जानकारी दी। इस मामले में पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है। आरोपी फरार है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

यौन शोषण की यह वारदात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। एक पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है कि गांव के ही एक युवक ने उसकी 13 वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवक उसकी पुत्री का दो माह तक शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा। आरोपी ने वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए पीड़िता पर अन्य लोगों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया तो पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। पीड़िता के पिता ने आरोपी विशारत पुत्र इदरीस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया।

वर्जन..

पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

इंद्रेश ¨सह, प्रभारी निरीक्षक सहसवान

chat bot
आपका साथी