एडी ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

बदायूं : अपर निदेशक स्वास्थ्य डॉ. प्रमिला गौड़ ने बुधवार को जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Apr 2017 11:42 PM (IST) Updated:Wed, 26 Apr 2017 11:42 PM (IST)
एडी ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण
एडी ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण

बदायूं : अपर निदेशक स्वास्थ्य डॉ. प्रमिला गौड़ ने बुधवार को जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें अस्पताल में तमाम अव्यवस्थाओं को देखा। इस पर सीएमएस डॉ. प्रवीणा माहेश्वरी को व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए। उन्होंने देखा कि अस्पताल में जगह जगह गंदगी पड़ी है। इस पर उन्होंने गंदगी साफ कराने को कहा। इस मौके पर उन्होंने बस एक्सीडेंट में घायल हुए रोगियों से वार्ता की।

एडी हेल्थ ने जिला अस्पताल में पहुंचकर इमरजेंसी की सुविधाओं को देखा। वहां उन्होंने कई अव्यवस्थाएं देखी और डॉक्टरों से पूछताछ की। इसके बाद वह वार्डों का निरीक्षण करने पहुंची। यहां उन्होंने देखा कि वार्ड में गंदगी है। इस पर सफाई कर्मियों को सफाई के निर्देश दिए। साथ ही ड्रेस में रहने को कहा। कर्मचारियों को हिदायत दी कि वे लोग अपने कार्यों को कायदे से अंजाम दें। इसके बाद बस दुर्घटना में घायल हुए रोगियों से वार्ता की और उनके इलाज की जानकारी डॉक्टरों से ली। सीएमएस को उन्होंने निर्देशित किया कि प्रत्येक रोगी का इलाज कायदे से किया जाए। कुछ लोगों ने शिकायतें की, तब उन्होंने कहा कि अस्पताल अव्यवस्थाओं का अड्डा बन गया है। इसे सुधरने में वक्त लगेगा। इस मौके पर उनके साथ सीएमओ डॉ. नेमीचंद्रा डॉ. अमित वाष्र्णेय, डॉ. रियाज, डॉ. एनके ¨सह, डॉ. आशु अग्रवाल, डॉ हरपाल ¨सह समेत कई अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

रोगियों का हाल लेने पहुंचे सीएमओ

फोटो - 26 बीडीएन 48

जासं, बदायूं : उझानी में मंगलवार को हुए एक्सीडेंट में घायल मरीजों की समस्याओं और उनके इलाज की जानकारी लेने के लिए सीएमओ नेमी चंद्रा बुधवार को जिला अस्पताल पहुंचे। सुबह आठ बजे पहुंचे सीएमओ ने यहां भर्ती इस घटना में घायल हुए रोगियों के परिजनों से पूछताछ की। साथ ही रोगियों से मिल रही दवाइयों और इलाज से कितना लाभ हो रहा है। इसकी जानकारी ली। सीएमओ ने डॉक्टरों के साथ बैठक कर सभी से कहा कि इस घटना में जो लोग घायल हुए हैं। उनका इलाज बेहतर तरीके से किया जाए। यदि दवाइयों की समस्या हो तो उन्हें बताएं। सीएमओ ने बताया कि रोगियों की हालत में सुधार हो रहा है। सभी घायल खतरे से बाहर हैं।

chat bot
आपका साथी