बालक की हत्या कर शव तालाब में फेंका

बदायूं : थाना क्षेत्र के गांव बेहटा गुंसाई में बालक की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया गया। पांच दिन

By Edited By: Publish:Sun, 19 Feb 2017 10:20 PM (IST) Updated:Sun, 19 Feb 2017 10:20 PM (IST)
बालक की हत्या कर शव तालाब में फेंका
बालक की हत्या कर शव तालाब में फेंका

बदायूं : थाना क्षेत्र के गांव बेहटा गुंसाई में बालक की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया गया। पांच दिन से गायब बालक का तालाब में शव बरामद हुआ है। मृतक पिता की तहरीर पर गांव के ही दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के पीछे वजह निर्माणाधीन मकान को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है। पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो सकेगी।

घटना थाना क्षेत्र के गांव बेहटा गुंसाईं की है। गांव निवासी इदरीश का आठ वर्षीय पुत्र फैजान 15 फरवरी को मतदान के दिन रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। परिजनों ने उसकी बहुत तलाश की, लेकिन फैजान का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी। सुबह से लेकर रात तक गांव की गलियों, खेतों और आसपास के गांवों तक में बालक की तलाश की जा रही थी। रविवार को गांव के कुछ बच्चे गिल्ली-डंडा खेल रहे थे। खेलते समय उनकी गिल्ली गांव के पश्चिम में स्थित करबला तालाब में चली गई। तालाब से गिल्ली ढूंढते समय उसमें एक तैरता हुआ बालक का शव देखते ही बच्चों की चीख निकल गई। बच्चों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए। इदरीश और उनके परिवार के लोग भी पहुंच गए। तालाब से बच्चे की लाश निकलने पर कोहराम मच गया। उसकी कनपटी पर चोट के निशान मिले हैं। बच्चे का शव मिलने की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इदरीश ने गांव के ही पड़ोसी इशान और अहसान के खिलाफ हत्या कर तालाब में फेंकने का मुकदमा दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि इदरीश का मकान बन रहा है, इसी को लेकर पड़ोसियों से विवाद चल रहा है। इदरीश का आरोप है कि इसी विवाद के चलते उसके पुत्र की हत्या की गई है। कनपटी पर चोट के निशान मिलने से हत्या होने के संकेत मिल रहे हैं, फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है, पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ होगी।

संजय कुमार गोयल, एसएचओ बिल्सी का कहना है कि बेहटा गुंसाईं गांव में इदरीश के आठ वर्षीय पुत्र की लाश तालाब से बरामद हुई है। इदरीश के निर्माणाधीन मकान को लेकर पड़ोसियों से विवाद चल रहा था। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सभी पहलुओं पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी