पोखरी में डूबे युवक का शव बरामद

मेंहनगर थाना क्षेत्र के मानपुर मठिया गांव स्थित पौहारी बाबा पोखरे में डूबे युवक का शव पुलिस ने रविवार की रात को बरामद करा लिया। युवक का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 May 2019 05:50 PM (IST) Updated:Mon, 06 May 2019 05:50 PM (IST)
पोखरी में डूबे युवक का शव बरामद
पोखरी में डूबे युवक का शव बरामद

जागरण संवाददाता, बोंगरिया (आजमगढ़) : मेंहनगर थाना क्षेत्र के मानपुर मठिया गांव स्थित पौहारी बाबा पोखरे में डूबे युवक का शव पुलिस ने रविवार की रात बरामद कर लिया। युवक का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सोमवार जिला अस्पताल भेज दिया।

मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के च्वीटहरा गांव निवासी 20 वर्षीय प्रदुम्न कुमार प्रजापति पुत्र बेचूलाल प्रजापति परिजन संग रविवार की सुबह दस बजे मानपुर मठियां गांव स्थित पौहारी बाबा दर्शन पूजन के लिए आया था। दर्शन पूजन से पूर्व वह मंदिर परिसर में स्थित पोखरे में स्नान करने के लिए चला गया। वह पोखरे में डूब गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर की मदद से पोखरे में जाल डलवाकर युवक की तलाश शुरू करा दी। रविवार की रात को लगभग साढ़े ग्यारह बजे शव बरामद हुआ। मृत युवक दो भाइयों में छोटा था। उसकी तीन बहन हैं। मां धर्मा देवी, बहन दीपकला के साथ परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी