काम की तलाश में घर से निकले युवक ने खुद को पेट्रोल से फूंका

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मोलनापुर बघरवां गांव में शुक्रवार की सुबह एक युवक ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह कर लिया। लोगों का कहना है कि उसने पिता की डांट फटकार से नाराज

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 May 2020 06:40 PM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 06:40 PM (IST)
काम की तलाश में घर से निकले युवक ने खुद को पेट्रोल से फूंका
काम की तलाश में घर से निकले युवक ने खुद को पेट्रोल से फूंका

जासं, लालगंज (आजमगढ़) : घर से काम की तलाश में निकले एक युवक ने पेट्रोल छिड़कर खुद को आग के हवाले कर दिया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गईं। देवगांव कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

मोलनापुर बघरवां गांव निवासी अवधेश चौहान (25) पुत्र सिपाही लाल अपनी मां बिदू के साथ घर पर रहता था। उसके पिता व बड़े भाई बृजेश मुंबई में नौकरी करते हैं। मां ने बताया कि अवधेश शुक्रवार की सुबह काम की तलाश में घर से निकला था। ग्रामीणों ने बताया कि घर से एक किमी. दूर अवधेश गैलन में रखा पेट्रोल अपने शरीर पर डालकर आग लगाया तो पलक झपकते ही आग का गोला बन गया। ग्रामीणों ने आग बुझाकर झुलसे युवक से बात की तो उसका नाम पता चल सका। सूचना पाकर मां गांव के लोगों के साथ कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गयी। कुछ लोगों ने बताया कि मुंबई से पिता ने मोबाइल पर फोन कर उसे डांट-फटकार लगायी, जिसके बाद उसने जान देने का का निर्णय लिया। युवक अविवाहित था।

chat bot
आपका साथी