वाह रे पुलिस, बाइकवाले का सीटबेल्ट में चालान

वाहन चेकिग में पुलिस की चौंकाने वाली कारगुजारी सामने आई है। एक व्यक्ति की बाइक में सबकुछ अप-टू-डेट मिला तो उसका सीटबेल्ट में चालान कर दिया गया। मेंहनाजपुर पुलिस की इस कार्रवाई की इलाके में जबरजस्त चर्चा रही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 05:14 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 05:14 PM (IST)
वाह रे पुलिस, बाइकवाले का सीटबेल्ट में चालान
वाह रे पुलिस, बाइकवाले का सीटबेल्ट में चालान

जासं, मेहनाजपुर (आजमगढ़) : वाहन चेकिग में पुलिस की चौंकाने वाली कारगुजारी सामने आई है। एक व्यक्ति की बाइक में सबकुछ अप-टू-डेट मिला तो उसका सीटबेल्ट में चालान कर दिया गया। मेंहनाजपुर पुलिस की इस कार्रवाई की इलाके में जबरजस्त चर्चा रही।

जिले में अपराध का पारा चढ़ने से पुलिस की नींद भी हराम है। वारदात पर अंकुश को पुलिस वाहन चेकिग अभियान चला रही है। हालांकि, देर से ही सही लेकिन ठोस दिशा में कदम बढ़ाई है। 14 फरवरी को चेकिग एक बड़ी चूक सामने आई। सुपर एस्प्लेंडर बाइक की चेकिग की तो कागजात दुरुस्त मिला। लेकिन उसके बावजूद पुलिस ने सीटबेल्ट का चालान कर दिया है। पुलिस का चालान काटा तो बृजेश लाचार पड़ गए। बहरहाल करते भी तो क्या? पुलिस से लड़कर कौन अभी तक जीत पाया है। चालान पत्र लिए घर पहुंचे तो उन्हें अपने गुनाह की फिक्र हुई। चालान पत्र में ढूंढना शुरू किए तो चौंक पड़े। असल में उनका चालान सीटबेल्ट में किया गया था।

chat bot
आपका साथी