बसपा का साथ, ऐतिहासिक होगी जीत

बंदायू के सपा सांसद धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि नेता मुलायम सिंह यादव इस जिले के पांच साल तक सांसद रहे। उन्होंने सांसद रहते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में आजमगढ़ जिले का जितना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 May 2019 07:49 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 06:18 AM (IST)
बसपा का साथ, ऐतिहासिक होगी जीत
बसपा का साथ, ऐतिहासिक होगी जीत

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : बंदायू के सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि नेता मुलायम सिंह यादव इस जिले के पांच साल तक सांसद रहे। उन्होंने सांसद रहते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में आजमगढ़ जिले का जितना विकास कराया वह आज तक किसी ने भी नहीं कराया। चाहे सठियांव का चीनी मिल हो या मेडिकल कालेज, सड़क, बिजली, पानी समेत अन्य क्षेत्र में काफी विकास कराया है।

उक्त बातें उन्होंने गुरुवार की शाम को शहर के सर्फुद्दीनपुर स्थित सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव के केंद्रीय कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने कहा था कि मै बागपत छोड़ सकता हूं लेकिन आजमगढ़ नहीं। मुलायम सिंह का भी इस जिले से काफी लगाव है। इसी तरह से अखिलेश यादव ने भी कहा कि आजमगढ़ से दिलों के रिश्ते हैं, ऐसे रिश्ते को मजबूत करने के लिए ही वे यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का यहां से चुनाव लड़ना सभी समाजवादियों के लिए सौभाग्य की बात है। भाजपा की ओर से निरहुआ के उम्मीदवारी पर कहा कि निरहुआ और या कोई और अखिलेश को बसपा का साथ है और वे ऐतिहासिक मतों से चुनाव जीतेंगे। वाराणसी से सेना के जवान तेज बहादुर यादव के पर्चा खारिज होने के पीछे भाजपा की साजिश बताते हुए कहा कि पर्चा खारिज करा देने से जवानों की लड़ाई नहीं समाप्त होने वाली है। फिलहाल वहां से सपा की उम्मीदवार शालिनी है और वे प्रधानमंत्री के खिलाफ मजबूती से चुनाव लड़ रही हैं। प्रेसवार्ता के दौरान सपा विधायक डा. संग्राम यादव, एमएलसी राकेश यादव उर्फ गुड्डू समेत अन्य लोग मौजूद रहें।

chat bot
आपका साथी