हंगामा, मारपीट और फायरिग के बीच पड़ते रहे वोट

भारी भरकम फोर्स के बल पर शांतिपूर्ण चुनाव कराने का प्रशासनिक दावा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:49 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:49 PM (IST)
हंगामा, मारपीट और फायरिग के बीच पड़ते रहे वोट
हंगामा, मारपीट और फायरिग के बीच पड़ते रहे वोट

जागरण टीम, आजमगढ़ : भारी भरकम फोर्स के बल पर शांतिपूर्ण चुनाव कराने का प्रशासनिक दावा सोमवार को धरा का धरा रह गया। मारपीट, हंगामा और फायरिग के बीच वोट डाले गए। इस दौरान पुलिस हांफती रही। मारपीट की सूचना पर पुलिस ने दो दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ककरहटा में कुछ लोगों ने हवाई फायरिग कर दी। फायरिग की आवाज सुनने के बाद अफरातफरी मच गई। गनीमत यह कि फायरिग की घटना पोलिग बूथ से दो सौ मीटर दूर हुई जहां पुलिस का ध्यान ही नहीं था। बूथ से दूर एक मकान के पास दोनों पक्षों के लोग जुटे हुए थे। उसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच कुछ लोगों ने फायर कर दिया। पुलिस पहुंची तो अधिकतर लोग फरार हो गए लेकिन आधा दर्जन लोग पकड़ लिए गए। कोतवाल केके गुप्त ने बताया कि अभी फायरिग का कारण स्पष्ट नहीं है। मतदान संपन्न कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल फायरिग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

मेंहनगर : तरवां थाना क्षेत्र के बिशुनपुर मठिया में दोपहर 12.30 बजे प्राथमिक विद्यालय पर प्रत्याशी सहित उनके समर्थक आमने-सामने हो गए। मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। हंगामे के कारण आधा मतदान घंटा बाधित रहा। मेंहनगर विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय कटहन में एक पक्ष द्वारा फर्जी वोटिग कराने की सूचना पर दूसरे पक्ष के लोगों ने जमकर बवाल काटा। दोनों पक्षों में मारपीट की खबर पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया।

अजमतगढ़ : विकास खंड अजमतगढ़ क्षेत्र के ग्रामसभा भटौली इब्राहिमपुर के पोलिग बूथ पर पति के साथ वोट देने जा रही ग्राम प्रधान पद की प्रत्याशी प्रीति सिंह ने विपक्षियों पर मारपीट और पति का कपड़ा फाड़ने का आरोप लगाते हुए जीयनपुर कोतवाली में तहरीर दी है।

तहबरपुर : तहबरपुर थाना क्षेत्र के मधसिया गांव के पोलिग बूथ पर सुबह 10 बजे कुछ युवकों की पुलिस से झड़प हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया।

chat bot
आपका साथी