Azamgarh News: कोचिंग से लौट रही छात्रा मांगा नंबर, नहीं देने पर फाड़े कपड़े; लीपापोती करती रही पुलिस

Azamgarh News तहरीर के माध्यम से युवती ने आरोप लगाया कि बुधवार को जीयनपुर कस्बा स्थित एक कोचिंग में वह अपनी सहेलियों के साथ पढ़ने गई थी। कोचिंग समाप्त होने के बाद आटो रिक्शा से वापस अजमतगढ़ बाजार गई। जैसे ही वह अपने घर को जाने लगी तभी दो युवकों ने उसका नंबर मांगा। नहीं देने पर उससे छेड़छाड़ की।

By Jeet Bahadur Lal Edited By: Swati Singh Publish:Thu, 04 Apr 2024 08:28 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2024 08:28 PM (IST)
Azamgarh News: कोचिंग से लौट रही छात्रा मांगा नंबर, नहीं देने पर फाड़े कपड़े; लीपापोती करती रही पुलिस
कोचिंग से लौट रही छात्रा मांगा नंबर, नहीं देने पर फाड़े कपड़े

संवाद सहयोगी, आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली के अजमतगढ़ बाजार से घर जा रही छात्रा के साथ छेड़छाड़,कपड़े फाड़ने और मारपीट करने के आरोपित दो युवकों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया लिया।

पीड़ित छात्रा का पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अजमतगढ़ में मेडिकल कराया।हालांकि, इस मामले में पुलिस गुरुवार को देर तक लीपा पोती करती रही।

बाजार से घर जा रही थी छात्रा

तहरीर के माध्यम से युवती ने आरोप लगाया कि बुधवार को जीयनपुर कस्बा स्थित एक कोचिंग में वह अपनी सहेलियों के साथ पढ़ने गई थी। कोचिंग समाप्त होने के बाद आटो रिक्शा से वापस अजमतगढ़ बाजार गई। जैसे ही वह अपने घर को जाने लगी कि बाइक सवार दो युवक अशोक चौहान निवासी मेधई नरयना और प्रद्युम्न राजभर निवासी जमीन मेघई ने उससे मोबाइल नंबर मांगा।

नंबर नहीं देने पर की छेड़छाड़

नंबर न देने पर दोनों छात्रा विवाद करते हुए छेड़छाड़ करने लगे। विरोध किया तो दोनों के साथ मारपीट किए और कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाने पर भाग गए। इसी दौरान आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए।

दर्ज किया गया मुकदमा

इस मामले में बुधवार को देर शाम मुकदमा दर्ज किया गया। चौकी प्रभारी अजमतगढ़ अनिल कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: राह चलते ‘चूरन’ दे देती थी… पुलिस से हुआ सामना तो खुल गई पोल, तलाशी में निकली 200 के नोट वाली गड्डी तो रह गए हैरान

chat bot
आपका साथी