सड़क हादसे में बस परिचालक समेत दो की मौत

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के हरैया गांव के रविवार की रात को अज्ञात वाहन के धक्का से बाइक सवार बस परिचालक की मौत हो गई। जबकि बाइक के पीछे बैठा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। वहीं सिधारी क्षेत्र के मुंडा गांव के पास रात को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Feb 2019 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 07:37 PM (IST)
सड़क हादसे में बस परिचालक समेत दो की मौत
सड़क हादसे में बस परिचालक समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के हरैया गांव में रविवार की रात को अज्ञात वाहन के धक्का से बाइक सवार बस परिचालक की मौत हो गई, जबकि बाइक के पीछे बैठा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। वहीं सिधारी क्षेत्र के मुंडा गांव के पास रात को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

तहबरपुर थाना क्षेत्र के हांसापुर गांव निवासी 30 वर्षीय मनोज कुमार यादव पुत्र स्व. रामचंदर यादव आजमगढ़ रेलवे स्टेशन स्थित एक होटल में नौकरी करता था। वह रविवार की रात को लगभग 10 बजे ड्यूटी के बाद बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। सिधारी थाना क्षेत्र के मुंडा गांव के समीप पहुंचा था कि अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया। टक्कर से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन कर परिजनों को सूचना दी। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृत युवक दो भाइयों में बड़ा था। उसके दो पुत्र व एक पुत्री हैं।

सगड़ी प्रतिनिधि के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के हरैया गांव स्थित एक्सचेंज के समीप रविवार की रात को लगभग 10 बजे अज्ञात वाहन ने बाइक में धक्का मार दिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक छिटककर सड़क के किनारे स्थित नहर में गिर गए। गंभीर रूप से घायल 35 वर्षीय अर¨वद विश्वकर्मा पुत्र चौथी विश्वकर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दूसरे घायल 45 वर्षीय गणेश पुत्र किशोर ग्राम गड़ेरुआ थाना जीयनपुर निवासी ने फोन कर रात को ही यूपी 100 को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीयनपुर कोतवाली पुलिस पूरी रात घायल व मृत युवकों को ढूंढ़ती रही। भोर में लगभग तीन बजे पुलिस दोनों को ढूंढ़ निकाला। घायल व्यक्ति को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। मृत अर¨वद विश्वकर्मा मऊ डिपो में परिचालक के पद पर कार्यरत था। वह जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मानिकपुर गांव स्थित अपने पिता के ननिहाल से तेरही का निमंत्रण देकर घर लौट रहा था। मृत युवक चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। उसके दो पुत्र व एक पुत्री हैं। पत्नी रेनू व परिजनों की चीख-पुकार से गांव में कोहराम मचा हुआ है। अर¨वद के बड़े भाई ईश्वर ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दे दी है।

chat bot
आपका साथी