गरीबों को तोहफे में मिली नोटबंदी व जीएसटी

आजमगढ़ : भारतीय जनता पार्टी की सरकार से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। हमारा नवजवान चीख-चीखकर कह रहा है मेरा रोजगार कहां है। वहीं गरीब अपने खातों को खंगाल रहा है कि 15 लाख रुपये कहां है। पर मोदी व योगी सरकार अपनी मौज मस्ती में मस्त है। ऐसा नहीं कि हमें सरकार ने कुछ नहीं दिया है। हम स्वीकारते हैं कि उसने बहुत कुछ दिया है। दिया क्या है. तोहफे में हमे नोटबंदी, जीएसटी व महंगाई दी है। यह बात गुरुवार को जिला पंचायत आवास में पत्र प्रतिनिधियों से बात करते हुए उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक सभा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री आबिद रजा ने कही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 08:39 PM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 08:39 PM (IST)
गरीबों को तोहफे में मिली नोटबंदी व जीएसटी
गरीबों को तोहफे में मिली नोटबंदी व जीएसटी

जासं, आजमगढ़ : भारतीय जनता पार्टी की सरकार से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। युवा चीख-चीखकर कह रहा है मेरा रोजगार कहां है। वहीं गरीब अपने खातों को खंगाल रहा है कि 15 लाख रुपये कहां है। मोदी व योगी सरकार अपनी मौज मस्ती में मस्त है। ऐसा नहीं कि हमें सरकार ने कुछ नहीं दिया है। हम स्वीकारते हैं कि उसने बहुत कुछ दिया है। दिया क्या है, तोहफे में हमें नोटबंदी, जीएसटी व महंगाई दी है।

जिला पंचायत आवास में पत्र प्रतिनिधियों से बात करते हुए उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक सभा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री आबिद रजा ने यह बातें कही। वह प्रदेश में जन जागरण अभियान के अंतर्गत जिले में आए थे। उन्होंने कहा कि युवा उम्मीद करते थे कि सरकार हमे रोजगार देगी लेकिन उन्हें पकौड़ा बनाने की नसीहत उपहार में दिया है। जनता के धन का हिफाजत न कर पाने पर भारतीय रिजर्व बैंक का गवर्नर इस्तीफा देने को विवश है। बावजूद सरकार के कानों पर जू तक नहीं रेंग रही है। भाजपा के सितम से सपा व बसपा गठबंधन ही निजात दिलाएगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, राजेश यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख इसराय अहमद, प्रेमा यादव व बबिता चौहान सहित आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी