जुलूस निकाल छात्रों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद जवानों के प्रति लोगों का आक्रोश देखते बन रहा है। गुरुवार को विभिन्न विद्यालयों के बच्चों ने जुलूस निकालकर पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 09:25 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 11:40 PM (IST)
जुलूस निकाल छात्रों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे
जुलूस निकाल छात्रों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

आजमगढ़ : पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद जवानों के प्रति लोगों का आक्रोश देखते बन रहा है। गुरुवार को विभिन्न विद्यालयों के बच्चों ने जुलूस निकालकर पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका। नंदाव प्रतिनिधि के अनुसार विकास खंड मोहम्मदपुर के अंतर्गत न्यू ऑक्सफोर्ड विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सड़क पर जुलूस निकालकर हाथ में झंडा लेकर ¨हदुस्तान ¨जदाबाद, भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए चल रहे थे। बच्चों ने लोगों के बीच शहीद जवानों को नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी। जुलूस में रामविलास चौहान, अजय कुमार, अवधराज मौर्य आदि थे।

रानी की सराय प्रतिनिधि के अनुसार कस्बे में संयुक्त रूप से नागरिकों व शेखरहमत कालेज के छात्रों ने कैंडिल मार्च निकाल कर पूरे कस्बे का भ्रमण कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर इसरार अहमद, अब्दुल रहमान, अरुण, रामपलट, राजनारायण, हफीज आदि थे।

chat bot
आपका साथी