चौबीस घंटे में लूट की मोबाइल बरामद

मेहनाजपुर थाना की पुलिस ने रविवार की सुबह इटैली-सिधौना मुख्य मार्ग पर घेराबंदी कर चौबीस घंटे के अंदर बाइक सवार दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से युवक की लूटी गई मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 07:43 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 07:43 PM (IST)
चौबीस घंटे में लूट की मोबाइल बरामद
चौबीस घंटे में लूट की मोबाइल बरामद

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : मेहनाजपुर थाना की पुलिस ने रविवार की सुबह इटैली-सिधौना मुख्य मार्ग पर घेराबंदी कर चौबीस घंटे के अंदर बाइक सवार दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के भुवारपुर गांव निवासी रवींद्र ¨सह यादव पुत्र गौरी यादव मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के जीयापुर बाजार में रहता है। शनिवार की शाम को लगभग सवा छह बजे वह जीयापुर बाजार में लगे नल पर पानी भरने के लिए जा रहा था। उसी दौरान जीयापुर पुल की ओर से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने रवींद्र के हाथ से मोबाइल सेट छीनकर फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने फरार बदमाश के खिलाफ लूट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। रविवार की सुबह लगभग साढ़े दस बजे मुखबिर की सूचना के आधार पर मेहनाजपुर थानाध्यक्ष कुमुद शेखर ¨सह इटैली-सिधौना मुख्य मार्ग पर घेराबंदी कर उक्त दोनों लुटेरों को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों में मुकेश गिरी पुत्र राम अवतार गिरी व मंटू विश्वकर्मा पुत्र राजकुमार विश्वकर्मा ग्राम बभनौली थाना खानपुर जिला गाजीपुर के निवासी बताए गए हैं।

chat bot
आपका साथी