पाइट से गिरकर मजदूर की मौत

रानी की सराय थाना क्षेत्र के बेलइसा बाजार स्थित बृंदावन कालोनी में निर्माणाधीन मकान के पाइट से सोमवार को दिन में नीचे गिर जाने से मजदूर की मौत हो गई। पु

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Dec 2018 07:55 PM (IST) Updated:Mon, 17 Dec 2018 07:55 PM (IST)
पाइट से गिरकर मजदूर की मौत
पाइट से गिरकर मजदूर की मौत

आजमगढ़ : रानी की सराय थाना क्षेत्र के बेलइसा बाजार स्थित वृंदावन कालोनी में निर्माणाधीन मकान के पाइट से नीचे गिर जाने से मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

रानी की सराय थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी 35 वर्षीय हरिहर यादव पुत्र नखड़ू यादव मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। वह बेलइसा बाजार के वृंदावन कालोनी में एक निर्माणाधीन मकान पर काम कर रहा था। सोमवार को दिन में बांस की पाइट पर चढ़कर काम कर रहा था। अन्य मजदूरों का कहना है कि अचानक पैर फिसल जाने से वह पाइट से नीचे गिर गया। गंभीर रूप से घायल उक्त मजदूर को लोग उपचार के लिए अस्पताल लेकर जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मजदूर के मौत की खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की छानबीन शुरू कर दी। मृत मजदूर दो भाइयों में बड़ा था। छोटा भाई कल्लू यादव है। उसके एक पुत्र व एक पुत्री हैं। मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी