तेज रफ्तार ट्रक ने ली एक की जान

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित कस्बे में गुरुवार की रात ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति का दोनों पैर कट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 05:41 PM (IST)
तेज रफ्तार ट्रक ने ली एक की जान
तेज रफ्तार ट्रक ने ली एक की जान

जासं, फूलपुर (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित कस्बे में गुरुवार की रात ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति का दोनों पैर कट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस से सीएचसी में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिए। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर निवासी 45 वर्षीय चंदा यादव पुत्र नन्हकू यादव फूलपुर कस्बे में व्यापारी की दुकान पर नौकरी करते था। देर रात करीब दस बजे वह काम खत्म होने के बाद घर जा रहे थे। कस्बा स्थित पीएनबी के सामने पहुंचे कि तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक का पहिया दोनों पैर से होकर गुजर गया। इस हादसे में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आसपास के लोग आनन-फानन फूलपुर सीएचसी में भर्ती कराए जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। परिजन उन्हें जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी