रास्ता विवाद और चुनावी रंजिश में संघर्ष, सात घायल

बलरामपुर (आजमगढ़) जिले में अलग-अलग जगहों पर शनिवार की रात रास्ता विवाद और चुनावी रंजिश में संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले तो सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 05:22 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 05:22 PM (IST)
रास्ता विवाद और चुनावी रंजिश में संघर्ष, सात घायल
रास्ता विवाद और चुनावी रंजिश में संघर्ष, सात घायल

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़): जिले में अलग-अलग जगहों पर शनिवार की रात रास्ता विवाद और चुनावी रंजिश में संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले तो सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। संघर्ष में घायल सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने दो की हालत गंभीर बताई है। दोनों ही मामलों में पुलिस घटना की मूल वजह जानने में जुट गई है।

जहानागंज थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव निवासी घायल एक पक्ष के अरून पांडेय पुत्र अरविद, अनुज पांडेय पुत्र अरविद पांडेय और सुनीता ने बताया कि एक दशक से गांव के ओमनाथ पांडेय, सुनील पांडेय के परिवार से रास्ते का विवाद चल रहा है। कई बार थाना में सुलह समझौता भी कराया जा चुका है। लेकिन उसके बावजूद रास्ते का विवाद खत्म नहीं हो पाया। रास्ता विवाद में ही शनिवार की रात जब प्रथम पक्ष के लोग घर के बाहर बैठे थे तभी दूसरे पक्ष के लोग पहुंच गाली-गलौच करने लगे। मना किया तो अपने सहयोगियों के साथ लाठी-ड़डे से मारपीट कर घायल कर दिया। जिला अस्पताल के चिकित्सक ने ओमनाथ पांडेय और अरून पांडेय की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। उधर मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के चक्कीडीह गांव निवासी उदय पुत्र दुर्गा, चंद्रभान पुत्र दुर्गा का कहना है कि पूर्व प्रधान से चुनाव के समय से ही रंजिश चल रही है। हम लोगों ने उसके विरोध में वोट दिया था। उसी से नाराजगी में विपक्षियों ने हमला किया है।

chat bot
आपका साथी