लापता वृद्ध का नाला में मिला शव

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मालटारी पुल के पास स्थित नाला से पुलिस ने रविवार की सुबह एक वृद्ध का शव बरामद किया। उक्त वृद्ध एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हो गया था। परिजनों ने उक्त वृद्ध की हत्या कर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 06:08 PM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 06:08 PM (IST)
लापता वृद्ध का नाला में मिला शव
लापता वृद्ध का नाला में मिला शव

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मालटारी के पास स्थित नाला से पुलिस ने रविवार की सुबह एक वृद्ध का शव बरामद किया। वह एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिए जाने की आशंका जताई है।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के सरायसागर मालटारी गांव निवासी 60 वर्षीय राजेंद्र वर्मा पुत्र रामयाद वर्मा प्राइवेट स्कूल की बस चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। परिजनों का कहना है कि वह एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हो गया था। काफी तलाश के बाद भी सुराग नहीं लगा तो जीयनपुर कोतवाली में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी थी। रविवार की सुबह ग्रामीणों ने जीयनपुर-बिलरियागंज मार्ग पर स्थित नाले में एक वृद्ध का शव देख पुलिस को सूचना दी। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। शिनाख्त होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया। परिजनों ने आशंका जताई है कि उक्त वृद्ध की हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया गया है। मृत वृद्ध के तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं। पत्नी सावित्री देवी व पुत्रियों की चीख-पुकार से कोहराम मचा हुआ है। जीयनपुर कोतवाल का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

chat bot
आपका साथी