खड़े ट्रक से बाइक टकराई, पूर्व प्रधान की मौत

सरायमीर थाना क्षेत्र के दरिखा शेख अहमदपुर गांव के समीप मंगलवार की रात को सड़क के किनारे खड़े ट्रक में बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई। हादसे में बाइक चला रहे पूर्व प्रधान की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 05:13 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 05:13 PM (IST)
खड़े ट्रक से बाइक टकराई, पूर्व प्रधान की मौत
खड़े ट्रक से बाइक टकराई, पूर्व प्रधान की मौत

जागरण संवाददाता, संजरपुर (आजमगढ़) : सरायमीर थाना क्षेत्र के दरिखा शेख अहमदपुर गांव के समीप मंगलवार की रात सड़क किनारे खड़े ट्रक में बाइक अनियंत्रित होकर जा टकराई। हादसे में बाइक चला रहे पूर्व ग्राम प्रधान की मौत हो गई। घटना की खबर से पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया। हादसे की भनक पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

सरायमीर थाना क्षेत्र के पवई लाडपुर गांव निवासी पूर्व प्रधान गुलशन प्रजापति (40) मंगलवार की रात करीब 10 बजे घर से किसी कार्यवश बाइक से संजरपुर बाजार जा रहे थे। उनकी बाइक दरिखा शेख अहमदपुर गांव के निकट से गुजर रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि सामने से आ रहे चार पहिया वाहन के हेड लाइट की रोशनी पूर्व प्रधान के आंख पर पड़ी तो उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में टकरा गई। हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीण उन्हें लेकर एक प्राइवेट अस्पताल पर गए। वहां से रेफर किए जाने पर स्वजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल चले गए। रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भेज दिया। उनकी पत्नी मंजू देवी की पांच वर्ष पूर्व ही मौत चुकी है। उनकी एक पुत्री खुशी है। चार भाइयों में तीसरे नंबर के रहे गुलशन जगदीशपुर क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का भी चुनाव लड़े थे। मिर्जापुर ब्लाक के वे भाजपा के प्रभारी भी थे। पूर्व प्रधान की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई।

chat bot
आपका साथी