इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस बरामद

- एक बदमाश दो दिन पहले मुठभेड़ में गया था पकड़ा -दीदारगंज थाना के सोंगर पुलिया के पास मि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 06:02 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 06:02 PM (IST)
इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस बरामद
इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस बरामद

- एक बदमाश दो दिन पहले मुठभेड़ में गया था पकड़ा

-दीदारगंज थाना के सोंगर पुलिया के पास मिली सफलता जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : दीदारगंज थाना क्षेत्र के सोंगर पुलिया के पास सोमवार की रात पुलिस ने 25 हजार के इनामी एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया है। उसका एक साथी दो दिन पहले इसी क्षेत्र से मुठभेड़ में घायल होने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

थानाध्यक्ष दीदारगंज धर्मेन्द्र कुमार सिंह फोर्स के साथ सोमवार की रात मार्टीनगंज बाजार में मौजूद थे कि मुखबिर ने सूचना दिया कि पुष्पनगर नहर के पास पिछले दिनों मुठभेड़ के दौरान फरार प्रवीण उर्फ मोनू निवासी भादो, थाना दीदारगंज सोंगर गांव की तरफ से सोंगर पुलिया होते हुए भादो की तरफ आ रहा है।

सूचना पर थानाध्यक्ष ने क्षेत्र में मौजूद उपनिरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडेय को मार्टीनगंज बाजार पहुंचने को कहा। उसके बाद एसओ पुलिस को साथ लेकर सोंगर पुलिया पर पहुंचकर उसके आने का इंतजार करने लगे। कुछ ही देर में एक व्यक्ति पैदल सोंगर की तरफ से आता दिखा। पुलिस ने रुकने का इशारा किया फायर कर भागने लगा लेकिन पुलिस नेआवश्यक बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि सात नवंबर की रात मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था। पूछताछ में उसने बताया कि पांच माह पूर्व कप्तानगंज थाना क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर रुपये निकाला था।

chat bot
आपका साथी