बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 08:01 PM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 08:01 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

आजमगढ़ : रानी की सराय के मत्तीबाग के पास बुधवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार रानी की सराय थाना के तमौली गाव निवासी संदीप (20) पुत्र सीताराम यादव बुधवार की रात क्षेत्र के चड़ई गाव स्थित मौसी के घर से विश्वकर्मा पूजा में शामिल होने के बाद बाइक द्वारा घर लौट रहा था कि मत्तीबाग के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर गोली मार दिया। गोली लगने के बाद संदीप गिर पड़ा। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और परिजनों को सूचना देते हुए उपचारार्थ अस्पताल ले गए।

अस्पताल के एक्स-रे रिपोर्ट में संदीप को नहीं लगी थी गोली

जिला अस्पताल के एक्स-रे रिपोर्ट पर अगर इलाज कराया जाए तो निश्चित ही एक बड़ी परेशानी का सामाना करना पड़ सकता है। इसका ताजा प्रमाण गुरुवार को देखने को मिला। रानी की सराय के तमौली गाव निवासी संदीप का परिजन चिकित्सक के कहने पर जिला अस्पताल में स्थित एक्स-रे कराए। इसमें घायल संदीप को गोली का छर्रा नहीं लगना बताया गया। जब इसकी जानकारी चिकित्सक द्वारा परिजनों को दी गई तो परिजन एक निजी एक्स-रे लैब में जाच कराए तो पता चला कि उसे छर्रा लगा है। तो उनके होश उड़ गए। परिजन रिपोर्ट लेकर चिकित्सक के यहा पहुंचे और उन्हें इस बात से अवगत कराया। चिकित्सक रिपोर्ट देख सन्न रह गए। उन्होंने पुन: जिला अस्पताल में एक्स-रे कराने को कहा। दोबारा जाच करवाने के बाद रिपोर्ट में छर्रा लगने की पुष्टि हो गई। अब इस बात से यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिला अस्पताल के कर्मचारियों और वहा उपस्थित जाच यंत्रों की जो स्थिति क्या है।

chat bot
आपका साथी