अयोध्या में वी-जॉन की अनूठी पहल, श्रद्धालुओं की फ्री में की जा रही है शेविंग

रामनगरी में आए दर्शनार्थियों को वी-जॉन की ओर से फ्री-सैंपल भी बांटे जा रहे हैं। साथ ही कंपनी के विभिन्न उत्पादों की खरीद पर विशेष ऑफर भी मिल रहा है। वी-जॉन के जनरल मैनेजर आशुतोष चौधरी का कहना है कि श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के इस ऐतिहासिक अवसर पर जुड़ना उनकी कंपनी के लिए परम सौभाग्य की बात है।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh Srivastava Publish:Mon, 19 Feb 2024 06:11 PM (IST) Updated:Mon, 19 Feb 2024 06:11 PM (IST)
अयोध्या में वी-जॉन की अनूठी पहल, श्रद्धालुओं की फ्री में की जा रही है शेविंग
Photo Caption : वी-जॉन शेविंग जोन में लोगों की भीड़।

जागरण संवाददाता, अयोध्या। भारत की नंबर वन शेविंग क्रीम वी-जॉन की अनूठी पहल ‘हम सब में हैं श्री राम’ को लेकर अयोध्या में आए दर्शनार्थियों में काफी उत्साह दिख रहा है। यहां श्रद्धालुओं को वी-जॉन की ओर से निःशुल्क शेविंग सुविधा मिल रही है।

साथ ही सरयू घाट पर स्नान करने के बाद कपड़े बदलने के लिए चेंजिंग रूम की व्यवस्था की गई है। इसी पहल में चुनिंदा भक्तों को स्नान एवं शेविंग के बाद नए वस्त्र पहना कर विशेष वाहन से मंदिर दर्शन के लिए भेजा जा रहा है। इस विशेष सुविधा के लिए श्रद्धालु वी- जॉन की काफी सराहना कर रहे हैं।

रामनगरी में आए दर्शनार्थियों को वी-जॉन की ओर से फ्री-सैंपल भी बांटे जा रहे हैं। साथ ही कंपनी के विभिन्न उत्पादों की खरीद पर विशेष ऑफर भी मिल रहा है।

वी-जॉन के जनरल मैनेजर आशुतोष चौधरी का कहना है कि श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के इस ऐतिहासिक अवसर पर जुड़ना उनकी कंपनी के लिए परम सौभाग्य की बात है और इस खास पहल के जरिए वी-जॉन श्रद्धालुओं के साथ जुड़ी रहना चाहती है।

chat bot
आपका साथी