Auraiya: छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने महिला व उसके ससुर को पीटा

छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक ने महिला व उसके वृद्ध ससुर को ईट- पत्थर से हमला कर लहूलुहान कर दिया। युवक ने मारपीट भी की। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

By jitendra kumarEdited By: Publish:Wed, 17 May 2023 01:17 AM (IST) Updated:Wed, 17 May 2023 01:17 AM (IST)
Auraiya: छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने महिला व उसके ससुर को पीटा
छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने महिला व उसके ससुर को पीटा : जागरण

औरैया, जेएनएन: दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक ग्राम में छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक ने महिला व उसके वृद्ध ससुर को ईट- पत्थर से हमला कर लहूलुहान कर दिया। युवक ने मारपीट भी की। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है । महिला ने युवक के विरुद्ध तहरीर दी है।

घटनाक्रम में महिला मंगलवार दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे घर के बाहर गेहूं साफ कर रही थी तभी दिबियापुर थाना क्षेत्र के अघार मधवापुर गांव निवासी साहिल ने उक्त महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी, महिला के शोर शराबा करने पर उसके वृद्ध ससुर बांकेलाल ने घटना का विरोध किया तो युवक ने दोनों को ईट पत्थर से वार करके घायल कर दिया।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना 112 पुलिस व 108 एंबुलेंस को दी। मौके पर चौकी इंचार्ज अवनीश कुमार अपने हमराही के साथ पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा। चौकी इंचार्ज अवनीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी