डंपर ने श्रमिक को रौंदा, मौत

जागरण संवाददाता औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड मिहौली गांव समीप निर्माणाधीन बुंद

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:21 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:21 PM (IST)
डंपर ने श्रमिक को रौंदा, मौत
डंपर ने श्रमिक को रौंदा, मौत

जागरण संवाददाता, औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड मिहौली गांव समीप निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर काम कर रहे श्रमिक को गुरुवार देर रात रौंद दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरवा पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डंपर कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया गया।

जालौन जिला के कुठौंद थाना क्षेत्र के गांव खेरा निवासी करीब 40 वर्षीय अखिलेश पुत्र महाराम सिंह मिहौली गांव समीप हाईवे पर निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर श्रमिकों के साथ कार्य करता था। रोज की तरह वह गुरुवार की देर रात शिफ्ट में काम कर रहा था। मिट्टी लेकर पहुंचे डंपर ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गिर गया और डंपर रौंदते हुए निकल गया। इसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई । हादसे के बाद साथी कर्मचारी पहुंचे। उन्होंने डंपर को घेर लिया। इसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन अखिलेश को जिला अस्पताल भेजा गया। चिकित्सकों के मृत घोषित करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाया गया। कस्बा इंचार्ज मूलेंद्र सिंह ने बताया कि शिनाख्त के आधार पर स्वजन को हादसे की सूचना दी गई है। डंपर कब्जे लिया गया है। चालक को हिरासत में

लेकर पूछताछ की गई। तहरीर के आधार पर पूरे घटनाक्रम को देखते हुए जांच की जाएगी।

-------------

पूर्व में भी हो चुकी घटना

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के जुआ पुल पर 17 अक्टूबर शनिवार की सुबह तेज रफ्तार डंपर ने फेरी करने जा रहे मोपेड सवार फफूंद थाना क्षेत्र के तुलसीपुर जुआ निवासी सहदेव को रौंद दिया था। जुआ पुल के पास निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लेकर डंपर से मिट्टी डालने का कार्य किया जा रहा था। धूल उड़ने की वजह से डंपर चालक को मोपेड सवार नजर नहीं आया था। घटना से गुस्साएं स्वजन व ग्रामीणों ने दिबियापुर-फफूंद मार्ग पर जाम लगा दिया था। वहीं इस घटना में पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई की थी।

chat bot
आपका साथी