मारपीट में घायल हुए सेवानिवृत्त लेखपाल की इलाज के दौरान मौत

संवादसूत्र दिबियापुर कस्बा के शांति नगर निवासी सेवानिवृत्त लेखपाल की कानपुर में इलाज के द

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 11:36 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 11:36 PM (IST)
मारपीट में घायल हुए सेवानिवृत्त लेखपाल की इलाज के दौरान मौत
मारपीट में घायल हुए सेवानिवृत्त लेखपाल की इलाज के दौरान मौत

संवादसूत्र, दिबियापुर :

कस्बा के शांति नगर निवासी सेवानिवृत्त लेखपाल की कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई है। शव घर में आते ही कोहराम मच गया। सेवानिवृत्त लेखपाल के साथ दबंग

ों ने मारपीट की थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मृतक के पुत्र ने नामजद के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

कस्बा के शांति नगर निवासी अंशुल पाल ने फफूंद थाना में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता महेशचंद्र पाल पुत्र स्व. रामनाथ दिबियापुर-बाबरपुर रोड पर स्थित अपने खेत की 29 दिसंबर को जुताई कर रहे थे। उसी दौरान कमलेश यादव अपने चार पांच अज्ञात साथियों के साथ आए और खेत पर काम कर रहे उसके पिता व खिरिया निवासी सुगर सिंह के ऊपर हमला कर दिया था। मारपीट में महेशचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्वजन घायल को सीएचसी ले गए थे, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया था। बुधवार की रात महेशचंद्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक का शव घर आते ही कोहराम मच गया। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पुत्र ने पुलिस से शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों की टीम गठित कर वीडियोग्राफी कराकर कराई जाने की मांग की है। पुलिस ने पहले ही मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की थी। मृतक के तीन पुत्र हैं। थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बीमा की पैसों को लेकर की मारपीट

औरैया : थाना दिबियापुर क्षेत्र के ग्राम झावर का पुरवा निवासी विवेक कुमार पुत्र किशन लाल ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि बुधवार को वह गांव में ही था। उसी समय गांव का ही रामदास आ गया और बीमा के पैसों को लेकर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

फर्जी तरीके से बेची जमीन

औरैया : थाना एरवाकटरा क्षेत्र के ग्राम सिमरिया निवासी वीरेंद्र सिंह पुत्र ख्यालीराम ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि विगत दिनों उसके भाई मानसिंह पुत्र ख्यालीराम के अलावा शकील अहमद पुत्र सफी मोहम्मद व संदीप पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी ग्राम उमरैन थाना एरवाकटरा ने कूटरचित तरीके से उसके हिस्से की जमीन को बेच दिया। जब उसने जमीन बेचे जाने का विरोध किया। उसी समय उपरोक्त लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी