वाहन की टक्कर से पोल क्षतिग्रस्त, 20 गांव की बिजली आपूर्ति बाधित

संसू कंचौसी एक अनियंत्रित वाहन ने कस्बा स्थित कंचौसी-लहरापुर मार्ग किनारे बिजली के पोल को

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 06:12 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 06:12 PM (IST)
वाहन की टक्कर से पोल क्षतिग्रस्त, 20 गांव की बिजली आपूर्ति बाधित
वाहन की टक्कर से पोल क्षतिग्रस्त, 20 गांव की बिजली आपूर्ति बाधित

संसू, कंचौसी: एक अनियंत्रित वाहन ने कस्बा स्थित कंचौसी-लहरापुर मार्ग किनारे बिजली के पोल को टक्कर मार दी। इसमें पोल एक ओर झुक क्षतिग्रस्त हो गया। बिजली के तार कई जगह से टूट गए। जिस कारण करीब 20 गांव में बिजली आपूर्ति ठप हो गई। मंगलवार रात करीब 11 बजे हुई घटना से प्रभावित आपूर्ति बुधवार शाम करीब चार बजे तक बहाल हो सकी थी। ऐसे में उपभोक्ताओं की दुश्वारी बढ़ी।

औरैया से लहरापुर की तरफ आ रहे वाहन की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुए बिजली के पोल से उपभोक्ताओं की परेशानी बढ़ी। पोल से होकर कस्बा व आसपास के क्षेत्रों में जा रही बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि बिहारीपुर सब स्टेशन से जुड़े गांव ज्यादा प्रभावित हुए। लाइन टूटने से अंधेरा छा गया। संविदा कर्मियों के हड़ताल पर होने से समय रहते समस्या दूर नहीं हो सकी। जिस कारण करीब 17 घंटे उपभोक्ताओं को बिना बिजली के रहना पड़ा। अवर अभियंता सुभाष यादव ने बताया कि समस्या को जैसे-तैसे दूर कराया गया। आउट सोर्सिंग कंपनी के कर्मियों की यहां मदद लेनी पड़ी। वहीं पोल को टक्कर मार वाहन सवार भाग निकला।

------

इन गांवों की आपूर्ति रही प्रभावित:

बिहारीपुर, ढिकियापुर, कंचौसी गांव, बिझाई, सूखमपुर, दहगांव, बिनपुरापुर, आजादपुर, पूर्वा प्रसाद, रोशनपुर सहित कंचौसी कस्बा के बान बाजार, ढिकियापुर सहित 20 गांवों की आपूर्ति पर हादसे का असर पड़ा। उपभोक्ताओं का कहना था कि पोल के क्षतिग्रस्त होने व तार टूटने की सूचना रात में ही उप खंड के अधिकारियों को दी गई थी। लेकिन, कोई नहीं पहुंचा।

chat bot
आपका साथी