घर से लापता पांच साल की मासूम का शव तालाब में मिला

संवादसूत्रफफूंद एक दिन से घर से गायब पांच साल की मासूम का शव सोमवार की दोपहर गांव के ब

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 06:21 AM (IST)
घर से लापता पांच साल की मासूम का शव तालाब में मिला
घर से लापता पांच साल की मासूम का शव तालाब में मिला

संवादसूत्र,फफूंद: एक दिन से घर से गायब पांच साल की मासूम का शव सोमवार की दोपहर गांव के बाहर तालाब में पड़ा मिला। शव मिलते ही हड़कंप मच गया। शव के सिर पर व शरीर में चोट के निशान थे जिससे हत्या कर शव फेंके जाने की संभावना जताई जा रही थी। हालांकि परिजनों ने अभी कोई आरोप नहीं लगाया है मगर पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू कर दी है।

गांव नवादा ममरेजपुर निवासी किसान लालजी यादव की पांच साल की बेटी राधा रविवार को अपने भाई जानू (7) के साथ खेल रही थी। लालजी अपनी पत्नी के साथ गेहूं काटने गए थे। देर शाम जब लौटे तो राधा गायब मिली। इस पर लाल जी ने गांव में तलाश शुरू की। मगर कहीं कुछ पता नही चला। रात भर कोई जानकारी न मिलने पर सुबह लाल जी ने फफूंद थाने पहुंचकर मासूम के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने गांव में छानबीन शुरू की वैसे ही एक घंटे बाद ग्रामीणों ने देखा कि शव गांव के बाहर तालाब में झुरमुट किनारे पड़ा था। जानकारी होते ही पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। शव बाहर निकाला तो उसके सिर पर कई चोट के निशान थे। पैर पर जलने के निशान थे। इसके अलावा शरीर में भी कुछ खरोंच दिखी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। सूचना पर एसपी हरिश चंदर,एएसपी कमलेश दीक्षित मौके पर पहुंच गए और परिजनों ने पूछताछ की। मगर परिजनों ने अभी तक किसी पर आरोप नहीं लगाया और न ही किसी से रंजिश बताई। परिजन फिलहाल कुछ भी बोलने नही रहे थे। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुदीप मिश्रा का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कारण स्पष्ट हो जाएगा। परिजन जो तहरीर देंगे उस आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

इनसेट-

डॉग स्कवायड टीम भी पहुंची

सूचना पर डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंच गई मगर वह भी पड़ताल के बाद किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी।

टीम के लोगों ने करीब दो घंटे तक गांव में मशक्कत की।

इनसेट-

गुमशुदगी दर्ज होने के तीन घंटे बाद ही मिल गया शव

मासूम के पिता ने 11 बजे थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई और करीब दो बजे ही शव गांव में मिल गया। शव तब मिला जब पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर गांव में जांच पड़ताल कर रही थी। इससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि गांव में ही मासूम का शव था मगर पुलिस की गांव में पड़ताल देख किसी ने तालाब में फेंक दिया, क्योंकि इससे पहले तालाब में कुछ नही था।

इनसेट-

मासूम भाई से भी नहीं बता सका

राधा अपने सात साल के भाई जानू के साथ थी। वह कब गायब हुई और कैन ले गया। यह बात जानू भी पूछने पर नही बता पा रहा था। वह भी सबको रोता देख जोर-जोर से रो रहा था।

chat bot
आपका साथी