बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षिका के गले से लूटी चेन

जागरण संवाददाता औरैया शहर के मोहल्ला नरायनपुर पोस्ट ऑफिस के पास बाइक सवार बदमाशा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jul 2019 11:28 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jul 2019 06:20 AM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षिका के गले से लूटी चेन
बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षिका के गले से लूटी चेन

जागरण संवाददाता, औरैया : शहर के मोहल्ला नरायनपुर पोस्ट ऑफिस के पास बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षिका के गले से चेन लूट ली। जब तक वह कुछ समझ पाती, तब तक आरोपित मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की यह करतूत कैद हो गई है। फुटेज के आधार पर पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है।

थाना फफूंद क्षेत्र के ग्राम पीपरपुर निवासी शिक्षिका रश्मि चौबे पत्नी मुनीष कुमार शुक्ला एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है। वह सोमवार की मोहल्ला नारायणपुर में अपनी दादी के घर आई थीं। जब वह नारायणपुर मोहल्ला स्थित पोस्ट ऑफिस के पास से जा रही थीं, उसी दौरान एक अपाचे बाइक पर दो युवक आए और झपट्टा मारते हुए सोने की चेन लूट ली। जब तक शिक्षिका कुछ समझ पाती, तब तक आरोपित मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे कोतवाल आलोक कुमार दुबे ने लोगों से पूछताछ की।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे

कोतवाल ने पोस्ट ऑफिस में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें दो बाइक सवार युवकों की फोटो कैद हुई हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। वहीं आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले यहीं आरोपित थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

क्या कहते हैं जिम्मेदार

दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

आलोक कुमार दुबे, कोतवाल

chat bot
आपका साथी