बाबा साहब के परिनिर्वाण दिवस की तैयारियों पर चर्चा

बिधूना(औरैया)संवाद सहयोगी: बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का मंगलवार छह दिसंबर को परिनिर्वाण दिवस है। इस

By Edited By: Publish:Mon, 05 Dec 2016 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 05 Dec 2016 08:25 PM (IST)
बाबा साहब के परिनिर्वाण दिवस की तैयारियों पर चर्चा

बिधूना(औरैया)संवाद सहयोगी: बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का मंगलवार छह दिसंबर को परिनिर्वाण दिवस है। इस मौके पर एक कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। इसकी तैयारियों के लिए बसपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने बैठक कर विचार विमर्श किया।

सम्मेलन के संयोजक एवं विधानसभा प्रभारी शिव प्रसाद यादव ने बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी। उन्होंने कहा कि सम्मेलन को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। बाबा साहब के परिनिर्वाण दिवस के मौके पर नवीन तहसील भवन के पीछे स्थित सभास्थल पर छह दिसंबर को बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन होगा।

सुवेंद्र पोरवाल, सतेंद्र कठेरिया, राजेंद्र दोहरे, अमर ¨सह, विनोद जाटव, पंकज गुप्त आदि रहे।

अछल्दा के कार्यक्रम में भाग लेंगे कार्यकर्ता

दिबियापुर : डा. भीमराव अम्बेडकर का परिनिर्वाण दिवस छह दिसंबर को अछल्दा रेलवे स्टेशन के पास मेला मैदान में मनाया जाएगा। इसमें बड़ी संख्या में दिबियापुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता भाग लेने के लिए जाएंगे। दिबियापुर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी राम कुमार अवस्थी ने बताया कि प्रात: नौ बजे से शुरू होने वाले परिनिर्वाण दिवस में पार्टी कार्यकर्ता भाग लेंगे। दिबियापुर स्थित कैंप कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ी हुई है। लोग अपने सभी जरूरी काम छोड़ कर बैंकों में लाइन लगाए हैं। इससे लोग परेशान हैं। किसान खाद, बीज खरीद के लिए नकदी की व्यवस्था नहीं कर पा रहा है। जिला प्रभारी मसीद कादरी ने भी कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम में भाग लेने को कहा। सतेन्द्र दोहरे आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी