निजी बस से गिर कर युवक की मौत

औरैया, जागरण संवाददाता : शहर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर चिरुहूली ओवरब्रिज के निकट बेकाबू निज

By Edited By: Publish:Mon, 27 Jun 2016 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jun 2016 06:54 PM (IST)
निजी बस से गिर कर युवक की मौत

औरैया, जागरण संवाददाता : शहर कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर चिरुहूली ओवरब्रिज के निकट बेकाबू निजी बस के डिवाइडर से टकराने पर एक युवक की सड़क पर गिर कर मौत हो गई। शहर के मोहल्ला गुमटी निवासी युवक हत्या के आरोप में जेल में बंद अपने भाई से मिलने इटावा जा रहा था। परिजनों ने युवक की साजिशन हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस प्रथम ²ष्टया इसे दुर्घटना मान रही है।

शहर के मोहल्ला गुमटी निवासी गो¨वद पोरवाल सोमवार सुबह अपने भाई विनीत से मिलाई करने जिला कारागार इटावा जा रहे थे। विनीत बीते सप्ताह गुमटी मुहाल में हुई हाशिम की हत्या में आरोपी है। गो¨वद की स्थानीय मंडी समिति में आढ़त है। आढ़त का काम देखने के बाद वह मंडी समिति के सामने से निजी बस में सवार हुए। चिरुहूली ओवरब्रिज के निकट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराई। इसके बाद चालक ने सभी सवारियां नीेचे उतार दी और बस लेकर भाग गया। बस से उतरी सवारियों ने देखा तो गो¨वद सड़क पर पड़ा कराह रहा था। उसके सिर में गंभीर चोट थी। सूचना पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंच गए। गो¨वद को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने गो¨वद की साजिशन हत्या किए जाने की आशंका जताई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कोतवाल नन्हें लाल ने बताया कि प्रथम ²ष्टया दुर्घटना का मामला नजर आ रहा है। बस के मुसाफिरों ने भी दुर्घटना की ही बात कही है। फिलहाल परिजनों की ओर से तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। बस में सवार हेल्पर बबलू व अन्य कुछ मुसाफिरों को भी चोटें आई हैं। पुलिस के मुताबिक बस पर औरैया का ही नंबर था। चालक बस को किसी संपर्क मार्ग पर ले गया है, क्योंकि अजीतमल टोल प्लाजा से बस पास होने की पुष्टि नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी