जंफर जलने से तीन घंटे बाधित रही शहर की आपूर्ति

भीषण गर्मी में विद्युत आपूर्ति ठप रहने से लोग हुए परेशान औरैया, जागरण संवाददाता : शहर की विद्यु

By Edited By: Publish:Wed, 26 Aug 2015 06:48 PM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2015 06:48 PM (IST)
जंफर जलने से तीन घंटे बाधित रही शहर की आपूर्ति

भीषण गर्मी में विद्युत आपूर्ति ठप रहने से लोग हुए परेशान

औरैया, जागरण संवाददाता : शहर की विद्युत आपूर्ति पटरी पर आने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को 33 केवीए की लाइन में ब्रेक डाउन होने से शहर की तीन घंटे विद्युत आपूर्ति ठप रही जिसकी वजह से भीषण गर्मी में लोगों को और परेशानी उठानी पड़ी।

सुबह सात बजे से लेकर 12 बजे तक कटौती का समय निर्धारित है। इसके बाद जैसे ही असेनी पॉवर हाउस से विद्युत आपूर्ति चालू की गई तो औरैया-असेनी के बीच लाइन में ब्रेक डाउन हो जाने से दोपहर 12 बजे विद्युत आपूर्ति चली गई। बाद में विद्युत विभाग की टीम द्वारा पेट्रो¨लग किए जाने पर दिबियापुर के पास हर्राजपुर गांव में 33 केवीए लाइन के जंफर जल जाने से लाइन टू फेश हो गई, जिसके चलते यह ब्रेकडाउन लेना पड़ा। शाम 3 बजे जंफर को ठीक करने के बाद आपूर्ति बहाल हो सकी। हालांकि उसके बाद भी आपूर्ति आने जाने का क्रम लगातार चलता रहा। एसडीओ गजेंद्र ¨सह ने बताया कि जंफर जलने की वजह से लाइन टू फेश हो गई थी जिसकी वजह से लाइन को बंद कराना पड़ा। बाद में जंफर ठीक होने के बाद आपूर्ति फिर बहाल हो सकी।

इनसेट

गुरुवार को ठप रहेगी पांच घंटे आपूर्ति

औरैया : विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता पंकज शर्मा ने बताया कि 27 अगस्त को नव निर्मित जिला अस्पताल चिचौली में बन रहे 33 केवी के स्वतंत्र फीडर निर्माण में काम होने के लिए औरैया व कखावतू पॉवर हाउस की आपूर्ति दोपहर 12 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक बंद रहेगी। एसडीओ गजेंद्र ¨सह ने बताया कि जिला अस्पताल की फीडर की लाइन दोनों लाइनों के नीचे से निकाली जाएगी। जिसके चलते आपूर्ति बंद की जाएगी। उनका कहना था कि फीडर का निर्माण शीघ्र किया जाना है जिसके चलते यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने जनता से सहयोग की अपील भी की है।

chat bot
आपका साथी