लालबत्ती लगी स्कार्पियो सवार हमलावरों ने की फायरिंग

बिधूना (औरैया) संवाद सहयोगी : बिधूना -किशनी मार्ग पर बुधवार की शाम छिबरामऊ -किशनी बस स्टैंड के निकट

By Edited By: Publish:Thu, 30 Oct 2014 01:02 AM (IST) Updated:Thu, 30 Oct 2014 01:02 AM (IST)
लालबत्ती लगी स्कार्पियो सवार हमलावरों ने की फायरिंग

बिधूना (औरैया) संवाद सहयोगी : बिधूना -किशनी मार्ग पर बुधवार की शाम छिबरामऊ -किशनी बस स्टैंड के निकट लालबत्ती लगी स्कार्पियो सवार तीन लोगों ने सरेआम फायरिंग की। गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग के बाद जब स्कार्पियों में सवार तीनों लोग भागने लगे तो भीड़ एवं पुलिस के सहयोग से इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इनके कब्जे से एक चाइना मेड पिस्टल बरामद की गई है।

शाम करीब साढ़े चार बजे छिबरामऊ बस स्टाप के निकट लालबत्ती लगी स्कार्पियो सवार तीन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें सपा कार्यकर्ता व शामपुर निवासी शिव नरेश के ऊपर से फायर निकल गई । गोली शिव नरेश के पास खड़े उसके रिश्तेदार नगला धरमाई निवासी संजू यादव पुत्र अमर सिंह की कनपटी में लगी। इसके बाद तीनों बदमाश जब भागने लगे तो भीड़ ने उन्हें दौड़ा लिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से इन्हें गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली में पूछताछ के दौरान तीनों ने अपना नाम अवधेश कुमार पुत्र दिलीप सिंह, आलोक यादव पुत्र बृजेन्द्र सिंह , राहुल यादव पुत्र शिशुपाल निवासी इटावा बताया है। घटना के बाद कोतवाली में लोगों का मजमा लग गया। सपा नेता उमा सिंह यादव, रामपाल सिंह यादव, सुरेन्द्र यादव आदि कोतवाली पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि 11 एमएम की पिस्टल बरामद की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है अभी तक रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई है।

इनसेट

आखिर किसकी है लालबत्ती वाली स्कार्पियो

बिधूना : लालबत्ती लगी स्कार्पियो में सवार तीन लोगों ने जिस तरह फायरिंग की उससे दहशत का माहौल कायम हो गया है। घटना की पृष्ठभूमि में बताया जाता है कि नगला उरू निवासी रामवीर सिंह यादव की पुत्री को न्यायालय में विचाराधीन मुकदमे के बाद भी लड़की पक्ष के लोगों ने जबरिया घर में कब्जा कर लिया है। गायत्री का विवाह वैवाह निवासी उमाकांत के साथ हुआ था। लकड़े पक्ष के लोगों को आरोप है कि बाइक सवार लड़की पक्ष के लोगों ने की। यह भी आरोप लगाया गया कि मुकदमे की प्रति लेने कस्बे में आए थे तभी फायर किया गया।

chat bot
आपका साथी