झांसा देकर महिला से कुंडल व नकदी ठगी

शहर में ठगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। लोग भी पूर्व में हुई घटनाओं से सबक नहीं ले रहे। शहर निवासी एक महिला को झांसा देकर बाइक सवार ठगों ने कानों के सोने के कुंडल व दो हजार रुपये की नकदी ठग ली। पीड़िता ने कार्रवाई को तहरीर दी है। शहर में इन दिनों ठगों का गिरोह सक्रिय है। जो भोली महिलाओं को शिकार बनाकर उनसे जेवर व नकदी ठग रहा है। पूर्व में भी यह गैंग कई महिलाओं को शिकार बना चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 10:49 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 10:49 PM (IST)
झांसा देकर महिला से कुंडल व नकदी ठगी
झांसा देकर महिला से कुंडल व नकदी ठगी

मंडी धनौरा : शहर में ठगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं लोग भी पूर्व में हुई घटनाओं से सबक नहीं ले रहे हैं। शहर निवासी एक महिला को झांसा देकर बाइक सवार ठगों ने कानों के सोने के कुंडल व दो हजार रुपये की नकदी ठग ली। पीड़िता ने कार्रवाई को तहरीर दी है।

शहर में इन दिनों ठगों का गिरोह सक्रिय है। यह महिलाओं को निशाना बनाकर उनसे जेवर व नकदी ठग रहा है। पूर्व में भी यह गैंग कई महिलाओं को शिकार बना चुका है। मुहल्ला महादेव निवासी महिला खुशवीरी पत्नी प्रकाश का परिवार रहता है। बताते हैं कि सोमवार को वह महादेव चुंगी पर फोटो खिचवाने जा रही थी। इस दौरान एक बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। सरकार से एक लाख रुपये की मदद दिलाने की बात कही। इसके लिए जरूरी फार्म आदि भरने को थाना मार्ग स्थित सरस्वती शिशु मंदिर पर चलने को कहा।

महिला युवकों की बातों में आ गई। स्कूल पर पहुंचने के बाद ठगों ने महिला से सोने के कुंडल यह कह कर उतरवा लिए कि यदि वह कानों में सोने के कुंडल वहां पहनकर जाएगी तो उसे पात्रता श्रेणी से बाहर कर दिया जाएगा। उससे दो हजार रुपये की नकदी भी ले ली। महिला से स्कूल में जाने को कहा गया। महिला स्कूल में घुसी तो मौका पाकर बाइक सवार सोने की कुंडल व दो हजार की नकदी लेकर फरार हो गए। महिला ने इसकी थाने में कार्रवाई को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी