दबंगों ने थाने में युवक को पीटा, पुलिस से खींचतान

थाने में भाजपाईयों की दबंगई पुलिस से की नोंकझोक जमकर किया हंगामा पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों के खिलाफ की कार्रवाई ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jul 2019 11:31 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jul 2019 06:19 AM (IST)
दबंगों ने थाने में युवक को पीटा, पुलिस से खींचतान
दबंगों ने थाने में युवक को पीटा, पुलिस से खींचतान

गजरौला,जासं : थाने में दबंगों ने खुलेआम एक युवक को पीट दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उनके साथ भी खींचतान शुरू कर दी। पुलिस ने चार लोगों को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया। घटना से करीब एक घंटे तक हंगामे की स्थिति बनी रही। पुलिस द्वारा कार्रवाई करने की बात कहीं जा रही है।

गांव वारसाबाद निवासी प्रमोद कुमार चौहान को भाजपा कार्यकर्ता बताया गया है। सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे रमाबाई डिग्री कालेज के सामने सीमेंट की दुकान पर गांव नगलामाफी निवासी अंशु नामक युवक से गाली-गलौज करने पर विवाद हो गया। पहले रमाबाई डिग्री कॉलेज के सामने दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इस दौरान प्रमोद के गले से सोने की चेन भी गायब हो गई। मारपीट के दौरान अंशु मौके से फरार हो गया। इसके बाद अंशु के परिचित युवक कोशिदर को प्रमोद व उसके साथी गोलू, कलुवा सहित अन्य लोगों ने पकड़ लिया और मारपीट करते हुए थाने ले आए। इसके बाद इन लोगों ने कोशिदर को थाना परिसर में पुलिस की मौजूदगी में ही पीटना शुरू कर दिया। खुद के सामने युवक की धुनाई देख कस्बा प्रभारी सुनील मलिक, अरिहंत कुमार सिद्धांत सहित चार पांच पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उनके साथ भी खींचतान कर दी। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से पेश आते हुए उन्हें पकड़कर हवालात में बंद कर दिया। इससे काफी देर तक थाने में हंगामा हुआ। मामले की जानकारी मिलते ही ब्लॉक प्रमुख धर्मेंद्र उर्फ लालू भी थाने पहुंच गए। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले में कोई लिखापढ़ी नहीं की थी। हालांकि दावा किया जा रहा था कि दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पार्टी से नहीं कोई नाता : ओमप्रकाश

भाजपा कार्यकर्ता अनुशासित रहते हैं। जिन्होंने भी गजरौला थाने में ऐसा कृत्य किया है वे भाजपा कार्यकर्ता नहीं है। उनका पार्टी से कोई नाता नहीं है।ओमप्रकाश गोला, जिलाध्यक्ष भाजपा, अमरोहा।

दोनों पक्षों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई : नीरज कुमार

कुछ लोगों ने थाना परिसर में मारपीट कर अपराधिक कृत्य किया है, उन्हें पकड़ लिया गया है। दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

नीरज कुमार, प्रभारी निरीक्षक, गजरौला।

chat bot
आपका साथी