पीलाकुंड में लिखी गई कार्रवाई की स्क्रिप्ट

जागरण संवाददाता, अमरोहा: सैदपुर इम्मा में सईद व इरशाद के घर कार्रवाई करने के बाद टीम लगभग साढ़े 11 बजे गांव से निकल आई थी। माना जा रहा था कि टीम अब वापस लौट जाएगी। परंतु टीम ने रास्ते में स्थित गांव पीलाकुंड में काफिला रोक दिया। यहां मंदिर परिसर में टीम एक घंटा तक रुकी रही। इससे गांव पीलाकुंड के लोग सकते में आ गए। उसके बाद फिर से टीम ने गांव सैदपुर इम्मा का रुख किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jan 2019 11:14 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jan 2019 11:14 PM (IST)
पीलाकुंड में लिखी गई कार्रवाई की स्क्रिप्ट
पीलाकुंड में लिखी गई कार्रवाई की स्क्रिप्ट

अमरोहा : सैदपुर इम्मा में सईद और इरशाद के घर कार्रवाई करने के बाद टीम साढ़े 11 बजे गांव से निकल गई थी। माना जा रहा था कि टीम लौट जाएगी, लेकिन उनका काफिला गांव पीलाकुंड मंदिर में रुक गया। यहां मंदिर परिसर में टीम एक घंटे रुकी रही। इससे गांव के लोग सकते में आ गए। उसके बाद फिर से टीम ने गांव सैदपुर इम्मा का रुख किया।

मंगलवार सुबह सैदपुर इम्मा में कार्रवाई करने के पहले टीम सीधे नौगावां सादात थाने पहुंची। यहां पर स्थानीय पुलिस की टीमें तैयार कर खुफिया एजेंसियों ने सैदपुर इम्मा में सईद के घर छापा मारा। इसके बाद शक के आधार पर इरशाद सिद्दीकी के घर पूछताछ की। करीब 11 बजे टीम लौट गई। रास्ते में टीम ने गांव पीलाकुंड में काफिला रोक दिया। यहां पर सड़क किनारे स्थित मंदिर परिसर में टीम ने डेरा जमा लिया। पुलिस की टीमों को देख कर गांव पीलाकुंड के लोग भी सकते में आ गए। गांव में हड़कंप मच गया और लोग घरों से निकल कर मंदिर के आसपास एकत्र होना शुरू हो गए।

इस दौरान टीम ने गांव में स्थित एक दुकान से कुछ कागजों की फोटोस्टेट भी कराई। करीब एक घंटे रुकने के दौरान टीम के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस प्रशासन से मंत्रणा की। मंत्रणा कर टीम ने वापस सैदपुर इम्मा का रुख किया। इस दौरान पीलाकुंड में भी अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

chat bot
आपका साथी