बाग में खून से सनी मिली ग्रामीण की लाश

गांव चौकपुरी में एक आम के बाग में अधेड़ व्यक्ति की खून से सनी लाश मिलने पर सनसनी फैल गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में पोस्टमार्टम के भेज दिया। उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 Dec 2018 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 31 Dec 2018 11:18 PM (IST)
बाग में खून से सनी मिली ग्रामीण की लाश
बाग में खून से सनी मिली ग्रामीण की लाश

गजरौला : गांव चौकपुरी स्थित आम के बाग में ग्रामीण की खून से सनी लाश मिलने पर सनसनी फैल गई।उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस इसे सड़क हादसे से जोड़ रही है।

गांव निवासी कढेरा ¨सह का 50 वर्षीय पुत्र राम¨सह कोल्हू पर गुड़ बनाने का काम करता था। इन दिनों वह गांव नगलिया निवासी विनोद के खादगुजर स्थित गन्ने के कोल्हू पर काम कर रहा था। सोमवार की सुबह 7 बजे उसकी खून से सनी लाश गांव चौकपुरी मार्ग पर गांव नगलिया निवासी सुरेंद्र ¨सह के बाग में पड़ी मिली। पड़ोसी खेत स्वामी झंडू ¨सह ने उसकी लाश को देख कर मामले की जानकारी परिजनों को दी तो कोहराम मच गया। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर 100 डायल व थाना पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की मानें तो उसकी मौत किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई है। वहीं घटनास्थल पर नजर डाली जाए तो हत्या की आशंका से इन्कार नहीं किया जा सकता। उसके पुत्र प्रकाश सहित अन्य परिजन भी हत्या की आशंका जता रहे हैं। उधर, फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए। राम ¨सह की मौत से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुराहाल है। गांव चौकपुरी में ग्रामीण की लाश मिली। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हादसे के बाद लाश को सड़क से हटाकर बाग में डाल दिया गया हो। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

र¨वद्र ¨सह, प्रभारी निरीक्षक, गजरौला।

chat bot
आपका साथी