Road Accident in Amroha: बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत, सिर पर हेलमेट नहीं पहने थे युवक

Amroha कोतवाली क्षेत्र के रहरा हसनपुर मार्ग पर बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की मृत्यु हो गई। कोतवाली क्षेत्र के गांव कालका वाली डगरोली निवासी सुरेश सिंह के 20 वर्षीय पुत्र देवेंद्र हसनपुर में इलेक्ट्रीशियन का कार्य करते थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 22 Mar 2023 10:28 PM (IST) Updated:Wed, 22 Mar 2023 10:28 PM (IST)
Road Accident in Amroha: बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत, सिर पर हेलमेट नहीं पहने थे युवक
बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत

संवाद सहयोगी, हसनपुर (अमरोहा) : कोतवाली क्षेत्र के रहरा हसनपुर मार्ग पर बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की मृत्यु हो गई। सिर पर हेलमेट पहने न होने की वजह से गई जान। कोतवाली क्षेत्र के गांव कालका वाली डगरोली निवासी सुरेश सिंह के 20 वर्षीय पुत्र देवेंद्र हसनपुर में इलेक्ट्रीशियन का कार्य करते थे।

बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह किसी कार्य से बाइक से हसनपुर जा रहे थे। रहरा अड्डा के नजदीक विपरीत दिशा से आए शाहपुर कला निवासी विपिन 20 वर्ष की बाइक से उनकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों युवकों के सिर पर हेलमेट नहीं था। हेलमेट पहने हुए होते तो शायद उनकी जान बच सकती थी।

जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक खेती तथा मेहनत मजदूरी करते थे। हादसे की सूचना मिलने पर स्वजन हसनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। विपिन की पहचान करीब 10 बजे गांव के युवकों ने पहुंचकर की। देवेंद्र दो बहन तथा दो भाइयों में बड़ा था। जबकि विपिन तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक कुमार यादव ने बताया कि बाइकों की टक्कर में दो युवकों की मृत्यु हुई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

दो मई को होनी थी देवेंद्र की शादी

कालका वाली डगरोली निवासी देवेंद्र की शादी आगामी दो मई को होनी थी। परिवार के लोग शादी की तैयारी कर रहे थे। वह घर में बड़ा था तथा कस्बे में इलेक्ट्रीशियन की दुकान पर काम करता था। शादी से पहले ही युवक की मृत्यु होने से परिवार में गम का माहौल है।

chat bot
आपका साथी