तैयारियों में आई तेजी, नामांकन कल से

अमरोहा 19 मार्च से होने वाले नामांकन की तैयारियों में तेजी आ गई है। रविवार को बैरिकेडिग व बल्लियों के साथ ही सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम होता रहा। मंगलवार को नामांकन का पहला दिन है। सार्वजनिक अवकाश के दिनों में नामांकन नहीं होंगे। नामांकन की अंतिम तिथि 26 मार्च है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Mar 2019 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 17 Mar 2019 10:54 PM (IST)
तैयारियों में आई तेजी, नामांकन कल से
तैयारियों में आई तेजी, नामांकन कल से

अमरोहा: 19 मार्च से होने वाले नामांकन की तैयारियों में तेजी आ गई है। रविवार को बैरिकेडिग व बल्लियों के साथ ही सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम होता रहा। मंगलवार को नामांकन का पहला दिन है। सार्वजनिक अवकाश के दिनों में नामांकन नहीं होंगे। नामांकन की अंतिम तिथि 26 मार्च है।

लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों के चयन को लेकर भले ही अधिकांश राजनीतिक दलों ने पत्ते नहीं खोले हैं लेकिन जिला प्रशासन एक- एक कर सभी तैयारियां पूर्ण कर रहा है। मंगलवार से नामांकन होने हैं। इसलिए रविवार को कलेक्ट्रेट परिसर में बल्लियों को गाड़ने और बैरिकेडिग का काम चलता रहा। जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। उम्मीदवार एवं उनके प्रस्तावकों के लिए गेट संख्या-1 से प्रवेश दिया जाएगा। उम्मीदवार और उसके साथ केवल चार लोग जा सकेंगे।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी गुलाब चंद्र ने बताया नामांकन से जुड़ी तैयारियों को पूर्ण कर लिया गया है। 19 से 26 मार्च तक नामांकन होंगे। 20 व 21 को होली का अवकाश, 24 को रविवार होने की वजह से नामांकन नहीं हो पाएंगे।

राजनीतिक गलियारों में कयास लगाए जा रहे हैं कि नामांकन के आखिरी दिनों 25 व 26 मार्च को ही ज्यादातार नामांकन होंगे।

chat bot
आपका साथी