छेड़छाड़ करने पर की थी नाजिम की हत्या

जागरण संवाददाता, अमरोहा : धनौरा में एक माह पूर्व नाजिम की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार कर पर्दाफास किया है। साथ ही इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है। सोमवार को पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने धनौरा के गांव गनौरा के नाजिम की हत्या का पर्दाफास

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 11:11 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 11:11 PM (IST)
छेड़छाड़ करने पर की थी नाजिम की हत्या
छेड़छाड़ करने पर की थी नाजिम की हत्या

अमरोहा : धनौरा में एक माह पूर्व नाजिम की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर पर्दाफाश किया है। इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया है।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने धनौरा के गांव गनौरा के नाजिम की हत्या का पर्दाफाश करते हुए बताया कि नाजिम, महिला व युवती से छेड़छाड़, पीछा करता था। अभियुक्त संजीव ने कई बार नाजिम से शिकायत की लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नही आया। इसी कारण दोनो ने मिलकर नाजिम को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

योजना के अनुसार अभियुक्त अमित अपनी मोटर साईकिल पर बैठाकर नाजिम को गनौरा के आम के बाग मे ले गए। वहां पर दोनो ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार और सीओ धनौरा मोनिका यादव के प्रयास से धनौरा पुलिस ने 18 फरवरी को पड़ोसी जनपद बिजनौर के चांदपुर थानांतर्गत गांव महमूदपुर के संजीव सैनी, अमित सैनी निवासी शाहबाजपुर मंडी धनौरा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनकी निशानदेही से हत्या में प्रयुक्त तमंचा, बाइक बरामद की है।

chat bot
आपका साथी